Bachchan Family Rumours: तलाक की रूमर्स के बीच साथ में स्पॉट हुआ बच्चन परिवार, बेटी आराध्या भी आईं नजर

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपने परिवार के साथ कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को चीयर करने पहुंचे नजर आए. वायरल वीडियो-फोटोज में ऐश्वर्या राय बच्चन को बेटी, पति-ससुर के साथ कबड्डी मैच एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2024, 04:46 PM IST
    • अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम बनी विनर
    • पिंक पैंथर्स की जीत पर झूमे अमिताभ और ऐश्वर्या
Bachchan Family Rumours: तलाक की रूमर्स के बीच साथ में स्पॉट हुआ बच्चन परिवार, बेटी आराध्या भी आईं नजर

नई दिल्ली: Aishwarya Rai Bachchan: हाल ही में एक मैच के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन और आराध्या बच्चन को अभिषेक बच्चन और उनकी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को चीयर करते देखा गया. शनिवार की रात ऐश्वर्या, अमिताभ और आराध्या ने मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में कबड्डी मैच में शामिल हुए. पूरा बच्चन परिवार अभिषेक के साथ स्टैंड पर बैठे थे और साथी ही सभी ने जयपुर पिंक पैंथर्स की जर्सी पहनी हुई थी. तलाक की खबरों के बीच बच्चन परिवार का साथ स्पॉट होना नई आशंकायें पैदा कर रही है 

ऐश्वर्या ने अभिषेक की टीम का किया सपोर्ट

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऐश्वर्या राय अभिषेक की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें बच्चन फैमिली जयपुर पिंक पैंथर्स की जर्सी पहने दिख रही है. वीडियो में आराध्या, ऐश्वर्या, अमिताभ और अभिषेक टीम को चीयर करते नज आ रहे हैं. सभी काफी खुश और एक्साइटेड दिख रहे हैं. वो मैच को खूब एंजॉय कर रहे हैं. स्टार स्पोर्ट्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन मैच देखने के लिए आए और जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच जीता.

टीम की जीत पर झूमा बच्चन परिवार 

आखिर में पिंक पैंथर्स की जीत पर पूरा परिवार खुशी के मारे उछलने लगा. बच्चन परिवार के चेहरे पर जीत की खुशी साफ दिखाई दे रही थी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे शेयर करते हुए स्टार स्पोर्ट्स ने कैप्शन में लिखा, "अमिताभ, ऐश्वर्या और अभिषेक सभी जयपुर पिंक पैंथर्स को मुंबई लेग का पहला गेम जीतते हुए देखने के लिए मौजूद थे." बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि ऐश्वर्या राय का अपने सास-ससुर के साथ नहीं बन रही है. यहां तक कि एक्ट्रेस ने अपना ससुराल भी छोड़ दिया है और दूसरे घर में रह रही हैं. हालांकि, इन खबरों के बाद अमिताभ और ऐश्वर्या साथ में आराध्या के एनुअल फंक्शन में शामिल हुए थे.

इसे भी पढ़ें- Animal Success Party: 'एनिमल' की सफलता का जश्न मनाने पहुंचे ये सितारे, रश्मिका और रणबीर ने खींचा सबका ध्यान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़