बिग बॉस 16 फेम Shiv Thakare और Abdu Rozik को ED का समन, पढ़िए पूरा मामला

Shiv Thakare-Abdu Rozik: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में नजर आए कंटेस्टेंट शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में समन भेजा है. पूरा मामला जानने के लिए पढ़िए ये खबर.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2024, 07:14 PM IST
    • अब्दु रोजिक-शिव ठाकरे को ईडी का समन
    • मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला
बिग बॉस 16 फेम Shiv Thakare और Abdu Rozik को ED का समन, पढ़िए पूरा मामला

नई दिल्ली: Shiv Thakare-Abdu Rozik: बिग बॉस 16 में नजर आए शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने समन भेजा है. ईडी ने दोनों स्टार्स शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक को जेल में बंद ड्रग माफिया अली असगर शिराजी से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है. 

शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक को समन

ईडी ने टीवी एक्टर शिव ठाकरे को समन ड्रग माफिया अली असगर शिराजी से जुड़े मामले को लेकर भेजा है. वहीं, इसी मामले में अब्दु रोजिक को भी गवाही के लिए बुलाया गया है. दोनों स्टार्स ने कंपनी हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड में अपना पैसा लगाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कंपनी ड्रग माफिया अली असगर शिराजी के नाम है. इसी संबंध में ईडी ने शिव ठाकरे के पूछताछ की है.

शिव और अब्दु की कंपनी में लगा पैसा

रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग माफिया अली असगर शिराजी की कंपनी हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड अलग-अलग कंपनियों में इनवेस्ट करती है. इस कंपनी ने शिव ठाकरे की 'ठाकरे चाय एंड स्नैक्स' में भी इनवेस्ट किया. साथ ही अब्दु रोजिक की 'बुर्गीर' में भी पैसा लगाया है. ड्रग माफिया की कंपनी नार्को-फंडिंग के जरिए पैसा कमा चुकी है. डीलर के नार्को फंडिंग में शामिल होने की खबर मिलते ही दोनों स्टार्स ने अली असगर की कंपनी के साथ हुए बॉन्ड को खत्म कर दिया.

शिव ठाकरे का बयान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिव ठाकरे ईडी के सामने अपना बयान दर्ज करा चुके हैं. एक्टर ने ईडी को बताया कि वो इस कॉन्ट्रेक्ट के वक्त न तो शिराजी से मिले थे और न ही उनके बारे में जानते थे. शिव ठाकरे ने बताया कि उनकी डील कंपनी के डायरेक्टर क्रुणाल ओझा के जरिए हुई.

ये भी पढ़ें- Sultan: अनुष्का शर्मा नहीं, ये एक्ट्रेस सलमान खान के साथ शेयर करने वाली थीं स्क्रीन, एक्टर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़