Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा पर कमेंट करना विक्की जैन को पड़ा भारी, पूजा भट्ट ने लगाई क्लास

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में इस समय दो टीम नजर आ रही हैं. दोनों में नॉमिनेशन वाले टास्क हो रहा है. इसी दौरान विक्की जैन ने मन्नारा चोपड़ा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि हर तरफ उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 18, 2024, 12:33 PM IST
  • विक्की जैन ने की हदें पार
  • पूजा भट्ट् विक्की के कमेंट पर हुई नाराज
Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा पर कमेंट करना विक्की जैन को पड़ा भारी, पूजा भट्ट ने लगाई क्लास

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: बिग बॉस जल्द ही अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचने वाला है. बस कुछ ही दिनों में सीजन 17 के विनर का ऐलान हो जाएगा. शो में नॉमिनेशन टास्क देखने को मिल रहा है. जिसमें घरवाले दो टीम्स में बंट गए हैं. इस बीच विक्की ने मन्नारा पर बेहद भद्दा कमेंट कर दिया है.

मन्नारा हुई टॉर्चर

टॉर्चर करने वाले टास्क में मन्नारा और अभिषेक मुनव्वर को बचा में लगे होते हैं. इस दौरान अभिषेक मुनव्वर के आगे आकर खड़े हो जाते हैं और मन्नारा सोफे के आर्मरेस्ट पर बैठ जाती हैं. मन्नारा के बैठने के तरीके पर विक्की कमेंट करते नजर आए. विक्की का कमेंट सुनने के बाद पूजा भट्ट को भी गुस्सा आ गया है.

पूजा भट्ट ने लगाई क्लास

पूजा ने सोशल मीडिया पोस्ट में विक्की का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्हें खरी-खोटी सुनाई है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'जिस तरह से आप बैठी हैं वो बहुत घटिया है. ये एक मेल कंटेस्टेंट ने मन्नारा चोपड़ा को कहा जो अपने दोस्त को प्रोटेक्ट करने की कोशिश कर रही थी. जब सारे पैंतरे खत्म हो जाते हैं तो किसी महिला को शर्मिंदा करते हैं और फिर खुद को जेंटलमैन कहते हैं. ये बिल्कुल भी कूल नहीं है.'

जानें विक्की का कमेंट

टॉर्चर टास्क के दूसरे राउंड से पहले मुनव्वर वो राशन उठा लेते हैं, जो विक्की ने छुपाया था. जिसके बाद विक्की काफी भड़क जाते हैं. वह मुनव्वर से राशन छीनने की कोशिश करत हैं. इस दौरान अभिषेक और मन्नारा अपने टीम मेंबर को बचाने आ जाते हैं. तभी विक्की कहते हैं- 'अच्छा लग रहा है आपको एक लड़के की गोद में बैठ कर? अच्छा लग रहा है? देखो तुम कैसे बैठी हो. कितना घटिया लग रहा है. छी छी छी. मन्नारा, अगर तुम बीच में आओगी तो तुम्हे धक्का दिया जाएगा. तुम जिस तरह बैठी हो वो बहुत गलत है.' अंकिता विक्की को रोकने की कोशिश भी करती हैं, लेकिन वह नहीं रुकते हैं.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan Season 8: क्यों नहीं किया करण जौहर ने स्टार किड सुहाना, खुशी और अगस्त्य को लॉन्च? फिल्ममेकर ने खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़