श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर की फीलिंग्स जानती थीं पहली पत्नी मोना, निर्माता की मां ने एक्ट्रेस को थमाई थी राखी की थाली

बोनी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. अब उन्होंने श्रीदेवी संग अपनी लव स्टोरी पर बात की है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि पहली पत्नी मोना को उनकी फीलिंग्स के बारे में पहले ही पता था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2024, 09:29 PM IST
    • बोनी कपूर ने शादी पर की बात
    • मोना को थी पहले ही जानकारी
श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर की फीलिंग्स जानती थीं पहली पत्नी मोना, निर्माता की मां ने एक्ट्रेस को थमाई थी राखी की थाली

नई दिल्ली: मशहूर फिल्मकार बोनी कपूर के बैनर तले बनी अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म की वजह से जहां एक ओर अजय खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, फिल्म के निर्माता बोनी कपूर भी लगातार खबरों में छाए हुए हैं. इस दौरान वह कई इंटरव्यूज दे रहे हैं और अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों पर खुलकर चर्चा कर रहे हैं. इस बार बोनी ने श्रीदेवी के साथ अपने रिश्ते और पहली पत्नी को लेकर बात की है.

बोनी कपूर के घर रुकी थीं श्रीदेवी

जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने बताया कि मोना के साथ उनकी शादी टूटने से पहले एक बार श्रीदेवी उनके घर पर आकर रूकी थीं. उन्होंने बताया कि उनकी पहली पत्नी तब ही समझ गई थीं कि श्रीदेवी के लिए उनके मन में क्या फीलिंग्स हैं. बोनी कई बार बता चुके हैं कि वह श्रीदेवी से बेइंतेहा प्यार करते थे. हाल ही में जब इस इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी पर चर्चा शुरू हुई तो बोनी कपूर काफी भावुक हो गए. 

मोना को पता थी फीलिंग्स

उन्होंने बताया कि शुरुआत में उनके बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला, श्रीदेवी के साथ उनके रिश्ते के सख्त खिलाफ थे और वह खुद भी अपने बच्चों का पक्ष समझ पा रहे थे. बोनी ने बताया कि उन्हें हमेशा से यह विश्वास था कि कभी न कभी तो उनके बच्चे उन्हें समझेंगे. अर्जुन और अंशुला, बोनी और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी के बच्चे हैं. हालांकि, आज मोना इस दुनिया में नहीं हैं. बोनी कहते हैं कि वह अपराधबोध जैसा महसूस करते हैं, लेकिन वह पत्नी मोना के साथ ईमानदार रहे. वह हमेशा से जानती थीं कि श्रीदेवी के लिए उनके मन के क्या फीलिंग्स थीं.

मां ने थमा दी थी श्रीदेवी को राखी की थाली

बोनी कपूर ने एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि एक बार श्रीदेवी उनके घर, परिवार के साथ रुकने के लिए आई थीं. उस समय वह संभव तरीके से उनका ध्यान रख रहे थे. मोना को सब दिखाई दे रहा था. यहां तक कि बोनी की मां को भी एहसास हो गया था कि वह श्रीदेवी को पसंद करते हैं. ऐसे में उन्होंने श्रीदेवी के हाथ में थाली पकड़ा दी और बोनी कपूर को राखी बांधने के लिए कहने लगीं. श्रीदेवी को समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है, ऐसे में बोनी ने उनसे थाली नीचे रखने के लिए कह दिया और समझाया कि वो इस बात पर परेशान न हो. बोनी ने इस बात को भी स्वीकार किया कि वह 5-6 सालों तक श्रीदेवी को इम्प्रेस करने की कोशिश में लगे रहे.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए पिघला अक्का साहिब का दिल, रीवा के चेहरे का उड़ा रंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़