Christmas 2023: क्रिसमस पर अपने पार्टनर के साथ देखें ये रोमांटिक कोरियन वेब सीरीज, त्योहार बन जाएगा खास

Christmas 2023: क्रिसमस का त्योहार आप घर में सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक कोरियन ड्रामा देख सकते हैं. आपको कुछ खास वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिन्हें आप अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Dec 22, 2023, 04:40 PM IST
  • क्रिसमस पर देखें ये बेस्ट कोरियन ड्रामा
  • रोमांस लेकर कॉमेडी का मिलेगा डबलडोज
Christmas 2023: क्रिसमस पर अपने पार्टनर के साथ देखें ये रोमांटिक कोरियन वेब सीरीज, त्योहार बन जाएगा खास

नई दिल्ली Christmas 2023: क्रिसमस  का त्योहार बेहद खास होता है. क्रिसमस का त्योहार सर्दियों में सेलिब्रेट किया जाता है. ऐसे में ठंड के मौसम में घर से निकलने का मन नहीं होता है. आगर आप इस साल 2023 क्रिसमस घर पर प्लान कर रहे हैं तो आप क्रिसमस की शाम को पार्टनर के साथ कोरियन वेब सीरीज देख सकते हैं. आपको कुछ खास वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिन्हें आप अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं. 

द लीजेंड ऑफ द ब्लू सी 
क्रिसमस के मौके पर आप ली मिन-हो की वेब सीरीज 'द लीजेंड ऑफ द ब्लू सी' देख सकते हैं. वेब सीरीज में ली मिन- होन और जून जी-ह्यून की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. यह काफी पॉपुलर रोमांटिक वेब सीरीज है. 

माय डेमन 
माय डेमन रोमांटिक कोरियन ड्रामा है. इस ड्रामा में कॉमेडी और रोमांस दोनों का डबलडोज मिलेगा. इस सीरिज की कहानी बेहद अलग है. एक डेमन होता है जिसके हाथ में टैटू होता है उसी टैटू से उसे पावर मिलती हैं. वेब सीरीज में एक बिजनेस वूमन है जो डेमन से मिलती है. डेमन के हाथ का टैटू उस लड़की के हाथ में आ जाता है जिसके बाद वेब सीरिज कहानी में ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं. 

डेस्टाइंड विद यू 
किम रो वून और जो बो आह की वेब सीरीज डेस्टाइंड विद यू आप क्रिसमस के खास मौके पर देख सकते हैं. वेब सीरीज की कहानी बिल्कुल अलग है. इस वेब सीरीज में तंत्र-मंत्र के बारे में भी बताया गया है. रोमांस के साथ तंत्र-मंत्र का तड़का आपके क्रिसमस फेस्टिवल को खास बना सकता है. 

बिजनेस प्रपोजल 
बिजनेस प्रपोजल एक पॉपुलर रॉम कॉम सीरीज है. इस सीरीज की कहानी काफी मनोरंजक है. क्रिसमस के मौके पर आप इस सीरिज को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

सेलिब्रिटी 
सेलिब्रिटी कोरियन ड्रामा में सोशल मीडिया और सेलिब्रिटी की लाइफ के  डार्क साइड को दिखाता है. लेकिन इन सब के अलावा वेब सीरीज में रोमांस भी देखने को मिलता है. क्रिसमस के मौके पर आप इस वेब सीरीज को देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Isha Talwar Bday Special: 'मिर्जापुर' की माधुरी ने सिर्फ 13 साल की उम्र में इस फिल्म में काम, आज करोड़ो रुपये की हैं मालकिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़