CID फेम फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फडनिस को पड़ा दिल का दौरा, वेंटिलेटर पर लड़ रहे हैं जिंदगी और मौत की जंग

Dinesh Phandis Heart Attack: CID में इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स के किरदार में नजर आने वाले दिनेश फड्निस को दिल का दौरा पड़ा है. एक्टर इस वक्त वह अस्पताल में भर्ती हैं. दयानंद शेट्टी ने इस बात की पुष्टी की है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 3, 2023, 09:51 AM IST
  • दिनेश फडनिस को आया हार्ट अटैक
  • वेंटिलेटर पर पहुंचे एक्टर
CID फेम फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फडनिस को पड़ा दिल का दौरा, वेंटिलेटर पर लड़ रहे हैं जिंदगी और मौत की जंग

नई दिल्ली:Dinesh Phandis Heart Attack: टीवी के पॉपुलर शो CID में इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फड्निस को लेकर दुखद खबर सामने आई है. एक्टर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं. दिनेश को दिल का दौरा पड़ा है.

दिनेश फडनिस को आया हार्ट अटैक

दिनेश फड्निस को हार्ट अटैक आया है. जिसके बाद उन्हें आनन फानन में मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टर्स ने एक्टर को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है. इस बात की जानकारी दयानंद शेट्टी ने दी है. सीआईडी में दया का रोल निभा चुके दयानंद शेट्टी ने दिनेश फड्निस का हेल्थ अपडेट शेयर किया है.

दिनेश का हेल्थ अपडेट 

एक्टर दयानंद शेट्टी ने बताया कि उनकी सेहत पहले से जरा सी बेहतर हुई है. उनकी बॉडी अच्छा रिस्पॉन्स दे रही है. हम सभी प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द ठीक हो जाए. वहीं दिनेश फडनीस की इस खबर को सुनकर फैंस शॉक्ड हैं. सभी अपने चहेते स्टार के लिए दुआएं मांग रहे हैं. 

कई किरदार में आ चुके हैं नजर

नब्बे के दशक का पॉपुलर शो 'सीआईडी' में दिनेश फडनीस एक इंस्पेक्ट के किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. उन्होंने शो में कई साल तक काम किया. इससे अलावा वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी दिखे हैं. लंबे समय से दिनेश एक्टिंग से दूर है. वह मराठी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखते है.

ये भी पढ़ें- Video: 'एनिमल' की सफलता से भावुक हुए बॉबी देओल, पैपराजी के सामने छलके एक्टर के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़