Video: 'एनिमल' की सफलता से भावुक हुए बॉबी देओल, पैपराजी के सामने छलके एक्टर के आंसू

Video: रणबीर कपूर की एनिमल ने लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग के लोग कायल हो गए हैं. वहीं फिल्म को मिल रहे प्यार को देख बॉबी देओल बेहद इमोशनल हो गए, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 3, 2023, 09:16 AM IST
  • बॉबी देओल हुए इमोशनल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
Video: 'एनिमल' की सफलता से भावुक हुए बॉबी देओल, पैपराजी के सामने छलके एक्टर के आंसू

नई दिल्ली:Video: रणबीर कपूर की पॉपुलर फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. 1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ने अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बना दिया है. वहीं रणबीर के साथ साथ फिल्म में बॉबी देओल की दमदार परफॉर्मेंस की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

भावुक हुए बॉबी देओल

हाल में ही सोशल मीडिया पर बॉबी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर अपने आंसू पोछते नजर आ रहे हैं. दरअसल फिल्म को मिल रहे प्यार को देख बॉबी देओल बेहद भावुक हो गए और पैप के सामने ही रोने लगे. बॉबी देओल पैपराजी के सामने अपने सभी फैंस का हाथ जोड़कर शक्रिया अदा कर रहे हैं.

फैंस जमकर कर रहे कमेंट 

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो आग की तरह फैल रहा है. वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एनिमल में उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए फैंस उनपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि फिल्म में बॉबी देओल विलेन के किरदार में हैं, जो रणबीर कपूर का सौतेला भाई है अबरार है.

पहले दिन रचा इतिहास

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्न ने अपने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 116 करोड़ रुपये की कमाकर रिकॉर्ड बना लिया है. वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन 63.8 करोड़ रुपये कमाए थे और दूसरे दिन 66 करोड़ की कमाई की रही. एनिमल का टोटल कलेक्शन 129.80 करोड़ रुपये हो गया है. 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: इस एक्टर की झोली में गिरी 'भूल भुलैया 3', जानिए किसका हुआ पत्ता साफ!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़