Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा की नाजुक हालत देख पसीजा ईशान का दिल, इलाज में करेगा ऐसे मदद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 2nd September Episode Spoiler: शो में इन दिनों देखा जा रहा है कि ईशा को गोली मार दी गई है. ऐसे में ईशान अपनी आई को लेकर तुरंत हॉस्पिटल पहुंचता है. यहां ईशान का भी रो-रोकर बुरा हाल होता है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 2, 2023, 07:06 PM IST
  • ईशान करेगा ईशा के इलाज में मदद
  • यशवंत, निशिकांत को लगाएगा डांट
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा की नाजुक हालत देख पसीजा ईशान का दिल, इलाज में करेगा ऐसे मदद

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की इस समय बहुत दिलचस्प मोड़ के साथ आगे बढ़ रही है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि ईशा को भोसले कॉलेज के बाहर गोली मार दी जाती है. ऐसे में ईशान आई-आई चिलाकर रो पड़ता है. वह तुरंत ईशा को हॉस्पिटल लेकर आता है. हालांकि, इस दौरान ईशान को यह नहीं पता चल पाता कि ईशा पर यह हमला आखिर किसने करवाया है. वहीं, अब कहानी में नया ट्वीस्ट देखने को मिलेगा.

निशिकांत को फटकार लगाएगा यशवंत

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि यशवंत इस बात पर  निशिकांत को फटकार लगाएगा कि उसने ईशा पर गोली क्यों चलवाई. निशिंकात बताएगा कि उसने बस ईशा को डराने के लिए कहा था, लेकिन उस आदमी ने सीने पर गोली चला दी. वहीं, यशवंत इस बात से चिंता में आ जाता है कि कॉलेज कैंपस में ईशा पर गोली चलने से उन सबकी बहुत बदनामी होगी.

ईशान कहेगा खुद को ईशा का बेटा

वहीं, हॉस्पिटल में ईशा का इलाज चल रहा है. इस दौरान ईशान  इस बात से परेशान है कि उसे क्यों ईशा की इतनी फिक्र हो रही है. तभी शुक्लाजी, ईशान से कहते हैं मां की ऐसी हालत बच्चों को परेशान कर देती है. तभी वहां सवि आ जाती है और ईशा को लेकर कई सवाल करने लगती है. इतनी ही देर में नर्स आकर कहेगी कि उन्हें ईशा को बचाने के लिए ब्लड की जरूरत है. किसी का ब्लड ईशा से मैच नहीं होता, तभी ईशान कहता है कि उसका ब्लड ग्रुप भी O नेगेटिव है और वह उसका ब्लड ले सकते हैं. इसी दौरान हॉस्पिटल के पेपर्स पर साइन करने हुए ईशान नर्स से कहेगा कि वह ईशा का बेटा है.

अक्का साहिब को आएगा गुस्सा

आगे हम देखेंगे कि यशवंत, सुरेखा और निशिकांत भी हॉस्पिटल पहुंचेंगे. सुरेखा, सवि से ईशा के बारे में पूछती है. इसके बाद वह ईशान के बारे में बात करती है. सवि उसे बताती है कि ईशान, ईशा को खून दे रहा है, इस बात से सुरेखा को बहुत धक्का लगता है. इसके बाद सब ईशान को देखने जाते हैं और उसे रोते और परेशान देखकर अक्का साहिब उर्फ सुरेखा को बहुत गुस्सा आता है. वह गुस्से में यशवंत से कहती है कि ईशा पर गोली चलाना उन पर ही उल्टा पड़ गया. तभी वहां पुलिस पूछताछ करने आ जाएगी.

ईशान की कार में है भ्रष्टाकार की रिपोर्ट

इस एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि यशवंत को पता चलता है कि ईशा ने भोसले इंस्टीट्यूट के भ्रष्टाचार के खिलाफ जो रिपोर्ट तैयार की थी वो ईशान की कार में रखी है. इस बात से उसे झटका तो लगता है, लेकिन वह कोई हड़बड़ी न करते हुए निशिकांत से कहता है कि ईशान इस तरह अपनी कार में सब चीजों को नहीं देखता, इसलिए वो बाद में ही उस रिपोर्ट को निकाल सकते हैं. खैर कहानी यहीं खत्म नहीं होगी. इस ट्रैक में अभी और दिलचस्प मोड़ एपिसोड के टेलीकास्ट में देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- अब पर्दे पर बल्ला घुमाने के लिए तैयार आयुष्मान, इस क्रिकेटर की बायोपिक में मचाएंगे धमाल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़