गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने बेटी की पहली तस्वीर की शेयर, सेलेब्स से लेकर फैंस ने खूब लुटाया प्यार

छोटे पर्दे के मशहूर सितारे गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने हाल ही में अपनी बेटी लियाना का चेहरा सबको दिखा दिया है. उन्होंने बड़े खास अंदाज में अपनी बेटी का फैंस से परिचय कराया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2022, 10:41 AM IST
  • गुरमीत-देबिना ने लियाना की फोटो शेयर की
  • फोटो में बेटी पर प्यार लुटाते नजर आए स्टार्स
गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने बेटी की पहली तस्वीर की शेयर, सेलेब्स से लेकर फैंस ने खूब लुटाया प्यार

नई दिल्ली: इमेजिन चैनल पर प्रसारित होने वाली 'रामायण' में राम-सीता के किरदार से फेमस हुए गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) हर घर में जाना पहचाना नाम बन चुके हैं. उनके घर हाल ही में एक नन्ही परी आई है. देबिना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर हर अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं, लेकिन अब तक उन्होंने बेटी लियाना का फेस रिवील नहीं किया था. स्टार्स ने कुछ दिन पहले ही अपने एक वीडियो में बेटी का फेस दिखाने की बात कही थी. जिसके बाद अब दोनों ने अपना वादा निभाते हुए फैंस से नन्ही परी को मिलवा दिया है.

देबिना ने शेयर की क्यूट फोटो

 एक्टर गुरमीत चौधरी की वाइफ और अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सी फैमली फोटो शेयर की है.फोटो में देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी और उनकी लिटल वन लियाना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

फोटो में दोनों लियाना को किस करते नजर आ रहे हैं. दरअसल ये लियाना की फेस रिवील फोटो है. यह पहली बार है जब दोनों ने अपनी बेटी का चेहरा सभी को दिखाया है. फोटो के साथ देबिना ने कैप्शन में लिखा- 'पेश है लियाना... हमारा दिल खुशी से भर गया है, यह जानते हुए कि सच्चे और अच्छे लोगों के एक खूबसूरत समुदाय ने उसके लिए प्रार्थना की और उसके चेहरे को देखने के लिए इंतजार किया.'

वायरल हुई फोटो
 
सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. फोटो पर फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हर कोई गुरमीत और देबिना की बेटी को एंजल और क्यूट बता रहा है.

इस बीच छोटे पर्दे की मशहूर टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने गुरमीत की बेटी के इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'ये बेहद क्यूट है', साथ ही दिल के इमोजी को भी पोस्ट किया है. गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की नन्ही परी की इस प्यारी तस्वीर को देखकर हर कोई प्यार लुटा रहा है. कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर फोटो को दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

छुपकर की थी शादी

साल 2009 में गुरुमीत और देबिना ने मंदिर में अपने बेहद करीबी 3 दोस्तों की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. दोनों ने शादी के बाद करीब दो साल तक अपने-अपने परिवार वालों से अपने रिलेशनशिप को छुपाकर रखा था.

उन्हें डर था कि उनके परिवार वाले इस रिश्ते के लिए राजी नहीं होंगे. जिसके एक बार फिर कुछ समय पहले ही कपल ने धूम धाम से बंगाली रीति रिवाज के साथ फिर से शादी की, जिसमें उनका पूरा परिवार शामिल हुआ था.

ये भी पढ़ें- Miss India World 2022: सिनी शेट्टी ने जीता 'मिस इंडिया वर्ल्ड 2022' खिताब, 31 फाइनलिस्ट को पीछे छोड़ अपने नाम किया ताज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़