भंसाली की भांजी है 'हीरामंडी' की ये एक्ट्रेस, बोलीं- 'फायदे से ज्यादा होता है नुकसान...'

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस बीच शो में नजर आने वाली शर्मिन सहगल ने बताया भंसाली की भांजी होने का उन्हें क्या नुकसान और फायदा होता है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 1, 2024, 01:52 PM IST
  • 'हीरामंडी' आज हो रही है रिलीज
  • शर्मिन सहगल आएंगी नजर
भंसाली की भांजी है 'हीरामंडी' की ये एक्ट्रेस, बोलीं- 'फायदे से ज्यादा होता है नुकसान...'

नई दिल्ली:Heeramandi: संजय लीला भंसाली एक बार फिर से वेब सीरीज के जरिए जादू बिखेरने को तैयार हैं. हीरामंडी भंसाली की डेब्यू सीरीज हैं. उनके निर्देशन में बनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी'  1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. सीरीज में अदिति राव हैदरी से लेकर सोनाक्षी सिन्हा और मनीषा कोइराला तक नजर आने वाली है.

भंसाली की भांजी होने के हैं नुकसान

कहते हैं अगर अपना कोई फिल्म के सेट पर होता है, तो काम करना आसान होता है. हालांकि मलाल फिल्म अभिनेत्री शर्मिन सहगल सहज नहीं हो पाती हैं. शर्मिन ने हीरामंडी वेब सीरीज में पहली बार अपने मामा संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम किया है. इससे पहले वह उनकी प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म मलाल में दिख चुकी हैं.

बेहद दवाब में थी एक्ट्रेस

शर्मिन सहगल ने संजय लीला भंसाली के फिल्मों को लेकर कहा कि, "सिनेमा और मेरी नानी मेरे मामा की पूरी दुनिया हैं. वह सिनेमा को खाते-पीते और जीते हैं. ऐसे में मैं कहीं न कहीं मुझपर दवाब था कि अगर मैं उनके विजन के मुताबिक काम नहीं कर पाई, तो कहीं मेरे कारण वे निराश न हो जाएं. उनकी भांजी होने के फायदे और नुकसान दोनों हैं.

लोगों की निगाहें मुझ पर ही हैं...

एक्ट्रेस ने कहा कि भांजी होने की वजह से मैं आसानी से लोगों की नजरों में आ जाती हूं. " आपको बता दें कि हीरामंडी एक ऐसे शाही गली की कहानी है, जिनकी तवायफों के पास इतनी पावर और पॉपुलैरटी है, जिससे वह नवाबों पर भी हुकम जमाकर रखती हैं.  जब आजादी की लड़ाई लड़ी जाती हैं तो वहां रहने वाली महिलाएं भी उसमें हिस्सा लेती हैं.

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma Birthday: जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं अनुष्का शर्मा, फिर ऐसे एक्ट्रेस की शाहरुख खान संग बनी जोड़ी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़