Nikki Tamboli Video: देसी लुक में निक्की तंबोली ने चुराया दिल, परफेक्ट फिगर में लगाया हॉटनेस का तड़का

Nikki Tamboli Video: निक्की तंबोली इन दिनों अपने एथनिक फोटोशूट्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है. अब फिर से निक्की ने अपने देसी लुक से फैंस को मदहोश कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 09:20 PM IST
  • निक्की तंबोली लहंगे मे दिखी खूबसूरत
  • निक्की ने चलाया अदाओं का जादू
Nikki Tamboli Video: देसी लुक में निक्की तंबोली ने चुराया दिल, परफेक्ट फिगर में लगाया हॉटनेस का तड़का

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पर इन दिनों देसी रंग चढ़ा हुआ है. वह लगातार एथनिक लुक्स फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट्स करवा रही हैं. अब फिर से उनका नया देसी अंदाज सामने आया है. इस बाद एक्ट्रेस ग्रीन कलर का प्रिंटेड लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. इसकी स्लीव्स खासतौर पर लोगों का ध्यान खींच रही हैं. निक्की ने इस लहंगे को इतनी खूबसूरती के साथ कैरी किया है, वह एथनिक लुक में भी हॉट दिख रही हैं.

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं Nikki Tamboli

निक्की ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ खूबसूरत, लेकिन हैवी ज्वेलरी कैरी की है. उन्होंने गले में भारी नेकपीस और कानों में मैचिंग के ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

एक्ट्रेस ने इस लुक में अपना एक वीडियो और कुछ फोटोज भी पोस्ट की हैं. वीडियो में निक्की किसी टैरेस पर झूमती हुई अपने इस एथनिक लुक को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करवा रही हैं.

निक्की की अदाओं ने किया मदहोश

निक्की इस लुक में भी हॉट दिख रही हैं. इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खासतौर पर उनके परफेक्ट फिगर के तो लोग मुरीद हो गए हैं.

निक्की की तारीफें करते हुए फैंस ने एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. कई लोगों का कहना है कि देसी लुक में निक्की दिल चुरा रही हैं. वहीं, एक फैन ने तो उन्हें 'ब्यूटी ऑफ इंडिया' तक कह डाला है.

निक्की को मिल चुकी है खास पहचान

साउथ फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली निक्की तंबोली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्हें ये पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद हासिल हुई. इस शो के बाद से ही निक्की को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. टीवी शोज के अलावा वह म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़