'पठान' से टकराएगी 'गांधी-गोडसे एक युद्ध', फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) 9 साल के ब्रेक के बाद फिल्म 'गांधी-गोडसे एक युद्ध' (Gandhi Godse Ek yudh) के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 02:35 PM IST
  • 'गांधी-गोडसे एक युद्ध' जनवरी 2023 में होगी रिलीज
  • शाहरुख खान की फिल्म को देगी टक्कर
'पठान' से टकराएगी 'गांधी-गोडसे एक युद्ध', फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर राजकुमार संतोषी 9 साल के बाद फिल्म 'गांधी-गोडसे एक युद्ध' के साथ वापसी कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. फिल्म का कुछ सेकेंड का टीजर सामने आया है. जिसमें रिलीज डेट के बारे में बताया गया है.

26 जनवरी को होगी रिलीज

सोशल मीडिया पर फिल्म का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में गोड़से और गांधी के बीच ,संवाद सुना जा सकता है. वहीं कुछ फोटोज भी दिखाई जाती है. फिल्म के टाइटल और डेट के अलावा कुछ रिवील नहीं किया गया है. 'गांधी-गोडसे एक युद्ध' की बाीडियो करें तो इसे संतोषी प्रोडक्शंस और PVR पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है.

फैंस हुए एक्साइटिड

राजकुमार संतोषी की आखिरी फ‍िल्‍म ‘फटा फोस्टर निकाल हीरो' साल 2013 में रिलीज हुई थी. इसमें शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आए थे. अब वह इस फिल्म से फिर धमाल मचाएंगे. फिल्म के टाइटल से ही पता चलता है कि फिल्म गांधी और नाथुराम गोडसे पर बेस्ड है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

गोडसे ने 30 जनवरी 1948 को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की गोली मार कर हत्या कर दी थी. इसके बाद गोडसे को 15 नवंबर 1949 को फांसी दे दी गई. दोनों के बीच विचारों का मतभेद था. फैंस फिल्म का फर्स्ट लुक देख काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

राजकुमार संतोषी ने दी कई हिट फिल्में

राजकुमार संतोषी इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे हैं. साल 1990 में राजकुमार ने अपनी पहली फिल्म 'घायल' बनाई थी. ये फिल्म उस दौर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'बरसात', 'दामिनी', 'अंदाज अपना अपना', 'चाइना गेट', 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'फटा पोस्टर निकला हीरो' जैसी फिल्मों का निर्माण कर फैंस का दिल जाता.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई को मां का दर्जा देगा विनायक, पाखी के फिर टूटेगा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़