रानी मुखर्जी की कार से पैपराजी के पैर में लगी चोट, एक्ट्रेस ने तुरंत पहुंचाया अस्पताल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ना केवल बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि दिलदार भी हैं.  एक्ट्रेस की कार पैपराजी के पैर पर चढ़ ई, जिससे पैपराजी को चोट लग गई. एक्ट्रेस ने तुरंत अपनी कार भेजकर फोटोग्राफर की मदद की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2023, 03:16 PM IST
  • रानी मुखर्जी की कार से पैपराजी को लगी चोट
  • एक्ट्रेस ने मदद के लिए तुरंत भेजी अपनी कार
रानी मुखर्जी की कार से पैपराजी के पैर में लगी चोट, एक्ट्रेस ने तुरंत पहुंचाया अस्पताल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी हिंदी सिनेमा की सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. दिवाली पार्टी के दौरान रानी मुखर्जी मुंबई में एक पार्टी में शामिल होने पहुंची थी. उस दौरान फोटो क्लिक करने की वजह से एक फोटोग्राफर घायल हो गया. दरअसल एक्ट्रेस की कार पैपराजी के पैर पर चढ़ ई, जिससे पैपराजी को चोट लग गई. एक्ट्रेस ने तुरंत अपनी कार भेजकर फोटोग्राफर की मदद की. 

विरल भयानी ने दी जानकारी 

विरल भयानी ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि अभिनेत्री की फोटो क्लिक करने की वजह से पैपराजी एक्ट्रेस की कार के पास पहुंच गया, जिसकी वजह से फोटोग्राफर के पैर में चोट लग गई. रानी को जैसे ही पता चला उन्होंने मदद के लेइे फोटोग्राफर को अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया है, जिससे समय पर मेडिकल मदद मिल सके. 

फैंस ने की तारीफ 
वीडियो में रानी अपने ड्राइवर को कार रोकने के लिए कह रही है. पूरी घटना सामने आने के बाद एक्ट्रेस चर्चा में बन गई हैं. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए फोटोग्राफर की मदद करने और उनकी दरियादिली की तारीफ की है. 

शाहरुख खान का किया खुलासा 
इस पोस्ट में बताया गया है कि शाहरुख खान के साथ भी हुआ था. उन्होंने बताया जब एक फोटोग्राफर को चोट लग गई तो एक्टर खुद अपनी कार मदद के लिए भेज दी थी. बता दें कि रानी मुखर्जी जल्द ही करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें- Atlee Kumar New Movie: फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार को साथ लाएंगे एटली कुमार, पर्दे पर साथ दिखेगी शाहरुख और विजय की जोड़ी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़