Tiger 3 OTT Release: OTT पर रिलीज होगी 'टाइगर 3', जानें कहां होगी स्ट्रीम

Tiger 3 OTT Release: सलमान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2024, 06:15 PM IST
  • OTT पर जल्द रिलीज होगी 'टाइगर 3'
  • जानें OTT के किस प्लेटफॉम पर होगी रिलीज
Tiger 3 OTT Release: OTT पर रिलीज होगी 'टाइगर 3', जानें कहां होगी स्ट्रीम

नई दिल्ली Tiger 3 OTT Release: सलमान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है. जिन लोगों ने थिएटर में  सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' नहीं देखी है. वह अब इस फिल्म को ओटीटी पर देख सकते हैं.  फिल्म ओटीटी फ्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. 

कहां रिलीज होगी फिल्म 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video (@primevideoin)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिस्तक देगी. यह फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा स्पाई थ्रिलर की फिल्म की टाइगर 3 फिल्म है जो कि अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. हिंदी के अलावा फिल्म तमिल, तेलुगु में भी देख सकते हैं. 

रिलीज डेट का नहीं हुआ ऐलान 
सलमान और कैटरीना की फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी लेकिन यह किसी दिन रिलीज होगी इसकी जानकारी नही हैं. दरअसल ओटीटी पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है. 

शाहरुख खान ने किया कैमियो 
टाइगर 3 फिल्म में इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया था. सलमान और कैटरीना के साथ इमरान के काम की भी जमकर तारीफ हुई है. फिल्म में शाहरुख ने कैमियो किया था. 

इसे भी पढ़ें: AR Rahman Birthday: जन्म से हिंदू थे ए.आर रहमान, जानें क्यों कबूल किया इस्लाम धर्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़