सारा अली खान स्टारर 'ऐ वतन मेरे वतन' रिलीज को तैयार, 21 मार्च को होगा ऐतिहासिक थ्रिलर-ड्रामा का प्रीमियर

Ae Watan Mere Watan: विश्व रेडियो दिवस के मौके पर प्राइम वीडियो ने अपनी ऑरिजिनल मूवी 'ऐ वतन मेरे वतन' के वर्ल्डवाइड प्रीमियर की घोषणा कर दी है. 21 मार्च को इस ऐतिहासिक थ्रिलर-ड्रामा का प्रीमियर किया जाएगा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 13, 2024, 01:13 PM IST
  • 'ऐ वतन मेरे वतन' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान
  • सारा अली खान लीड रोल में आएंगी नजर
सारा अली खान स्टारर 'ऐ वतन मेरे वतन' रिलीज को तैयार,  21 मार्च को होगा ऐतिहासिक थ्रिलर-ड्रामा का प्रीमियर

नई दिल्ली:Ae Watan Mere Watan: प्राइम वीडियो ने विश्व रेडियो दिवस के मौके पर अपनी आगामी ऑरिजिनल मूवी 'ऐ वतन मेरे वतन' के प्रीमियर के तारीख की घोषणा की. एक मोशन पिक्चर के साथ तारीख का खुलासा किया गया, जिसमें उषा का किरदार निभा रही मुख्य अदाकारा सारा अली ख़ान की आवाज़ सुनाई देती है. वह रेडियो के माध्यम से पूरे उत्साह के साथ देश को ब्रिटिश राज के खिलाफ एकजुट होने का आग्रह कर रही हैं. 

कन्नन अय्यर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी दरब फ़ारूक़ी और अय्यर ने लिखी है, जिसमें सारा अली ख़ान के साथ सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ' नील और आनंद तिवारी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं. वहीं इमरान हाशमी गेस्ट के रोल में दिखेंगे. धर्मा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'ऐ वतन मेरे वतन' एक काल्पनिक कहानी है जिसमें एक दिलेर युवती द्वारा गुपचुप तरीके से चलाए जा रहे एक रेडियो स्टेशन की बड़ी रोचक दास्तान दिखाई गई है. जिसने भारत की आज़ादी की लड़ाई की दिशा ही बदल दी. स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के अद्भुत कारनामों से भर सफ़र से प्रेरित यह फिल्म आज़ादी के मशहूर और गुमनाम, दोनों नायकों के सम्मान में बनाई गई है, जो आज़ादी की लड़ाई के दौरान भारत के युवाओं की बहादुरी, देशभक्ति, बलिदान और उनके अटल इरादे को दर्शाती है.

दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देने वाली यह ऐतिहासिक थ्रिलर-ड्रामा फिल्म 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर हिंदी और तमिल, तेलुगु, मलयालम एवं कन्नड़ में डबिंग के साथ प्रीमियर के लिए तैयार है. फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Rashami Desai Birthday: जब बी ग्रेड फिल्मों में काम करने को मजबूर हुईं रश्मि देसाई, कास्टिंग काउच का भी हो चुकी हैं शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़