VIDEO: 'बिग बॉस 16' फेम शिव ठाकरे की हालत देख चीख पड़े लोग, सड़कों पर भीख मांगते आए नजर

VIDEO: शिव ठाकरे का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें उनका लुक इतना अलग दिख रहा है कि शिव को पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2024, 05:25 PM IST
    • शिव ठाकरे के लुक ने किया हैरान
    • शिव का वीडियो हो रहा वायरल
VIDEO: 'बिग बॉस 16' फेम शिव ठाकरे की हालत देख चीख पड़े लोग, सड़कों पर भीख मांगते आए नजर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' से सुर्खियों में आए शिव ठाकरे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है. शिव इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंसेस से दर्शकों का खूब दिल जीता है. इसी बीच अब एक्टर का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है. इसमें वह मुंबई की सड़कों पर भीख मांगते नजर आ रहे हैं.

शिव ठाकरे ने परफोर्मेंस के लिए बदला लुक

दरअसल, अपनी एक परफोर्मेंस के लिए शिव ठाकरे ने अपने लुक को पूरी तरह से बदल दिया. इसमें वह प्रोस्थैटिक मेकअप की मदद से अपनी पूरी बॉडी को बहुत खौफनाक बना लिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

अब इसी लुक में जब शिव मुंबई की सड़कों पर उतरे तो उन्हें अचानक देखकर कई लोग डर के मारे चीख भी पड़े. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी मिले जिन्होंने उनकी हालत पर दया दिखाते हुए मदद भी की.

भीख मांगते दिखे शिव ठाकरे

वीडियो में शिव ठाकरे को ऑटो वालों से भीख मांगते हुए देखा जा रहा है. वहीं, एक बार उन्हें शोरूम का गार्ड भी भगा देता है, जबकि एक महिला उन्हें देखकर इतना डर जाती हैं कि चिल्ला पड़ती है. वहीं, एक ऑटो वाला उनकी हालत पर तरस खाकर पैसे देकर उनकी मदद भी करता है.

फिल्म 'आई' से प्रेरित दिखा लुक

शिव ठाकरे ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट किया है. इसमें देखा जा सकता है कि वह प्रोस्थैटिक मेकअप करवा रहे हैं. यहां उनका चेहरा बिल्कुल बदल चुका है. शिव ठाकरे का ये लुक विक्रम की तमिल फिल्म 'आई' से प्रेरित दिख रहा है. अब

इन शोज में नजर आ चुके हैं शिव ठाकरे

गौरतलब है कि शिव ठाकरे लगातार रियलिटी शोज का हिस्सा बन रहे हैं, 2017 में उन्हें 'एमटीवी रोडीज राइजिंग' में देखा गया था. इसके बाद 2019 में उन्होंने 'बिग बॉस मराठी सीजन 2' की ट्रॉफी की और फिर 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बने, लेकिन यहां वह फर्स्ट रनरअप बने. इसके बाद शिव को 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में स्टंट्स करते देखा गया और अब वह 'झलक दिखला जा 11' में अब अपने डांस से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Fighter: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के किसिंग सीन पर भड़के विंग कमांडर, मेकर्स को भेजा नोटिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़