तीसरी बार इस निर्देशक संग काम करने जा रहे धनुष, बॉलीवुड फिल्म में आएंगे नजर

साउथ सुपरस्टार धनुष एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले हैं. राझणा और अतरंगी रे जैसी फिल्मों से हिंदी दर्शकों का दिल जीत चुके एक्टर तीसरी बार बॉलीवुड के पॉपुलर निर्देशक के साथ काम करने जा रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 4, 2023, 03:08 PM IST
  • बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे धनुष
  • आंनद एल रॉय करेंगे फिल्म का निर्माण
तीसरी बार इस निर्देशक संग काम करने जा रहे धनुष, बॉलीवुड फिल्म में आएंगे नजर

नई दिल्ली: तमिल एक्टर धनुष अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से साउथ के साथ हिंदी दर्शकों के दिलों पर भी राज करते हैं. वह अब तक 2 से तीन बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वह खुद को दूसरी भाषाओं की फिल्मों में भी सक्रिय रखते हैं. एक्टर ने अब तक कॉलीवुड, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया है. हाल ही में एक्टर को मुंबई में स्पॉट किया गया था. इस दौरान उनका नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

मुंबई में स्पाट हुए एक्टर

साउथ के सुपरस्टार धनुष को हाल में ही माया नगरी में देखा गया था. इस दौरान उनका यूनिक लुक नजर आया, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गया था. अभिनेता के नए रूप को देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि यह उनकी नई फिल्म का लुक हो सकता है. लेकिन अभी तक किसी भी तरह की फिल्म से जुड़ी अपडेट सामने नहीं आई है.  

आनंद एल राय संग करेंगे काम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धनुष अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म के सिलसिले में मुंबई आए हुए थे. बताया जा रहा है  कि अभिनेता 'रांझणा' और 'अतरंगी रे' के बाद तीसरी बार निर्देशक आनंद एल राय के साथ फिल्म में काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

रिपोर्ट के अनुसार धनुष ने कथित तौर पर मुंबई में आनंद एल राय से मुलाकात की और अभिनेता ने अपनी चौथी फिल्म और निर्देशक के साथ तीसरी फिल्म के लिए एक लुक टेस्ट भी दिया है. 

इन फिल्मों में जल्द आएंगे नजर

नई फिल्म को लेकर मेकर्स या एक्टर की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. बता दें कि हिंदी फिल्म अतरंगी रे में धनुष का किरदार लोगों को बहुत पसंद आया था. इस फिल्म को सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो धनुष इस समय कैप्टन मिलर नाम की फिल्म में बिजी चल रहे हैं. फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Nutan Birth Anniversary: बचपन में इस बात ने तोड़ दिया था नूतन का दिल, अपनी ही मां पर कर दिया था केस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़