न्यूड फोटो मिलिन्द सोमन का और अश्लील वीडियो पूनम पाण्डे का हुआ बहु-चर्चित

गोवा बीच पर मचली पूनम पाण्डे और आया मिलिंद समान का न्यूड फोटो.. साथ में मिला विवादों की मलिका पूनम पाण्डे को एफआईआर का दंड और सोमन पर किया असरानी ने तंज.. 

Written by - Parijat Tripathi | Last Updated : Nov 6, 2020, 12:15 AM IST
  • गोवा बीच पर हुआ मिलिंद सोमन का फोटोशूट
  • वहीं हुई पूनम पांडेय की फोटो 'अश्लील'
  • मिलिंद की फिटनेस की हुई तारीफ़
  • दोनो पर फोटो-ट्वीट आया अपूर्व असरानी का
न्यूड फोटो मिलिन्द सोमन का और अश्लील वीडियो पूनम पाण्डे का हुआ बहु-चर्चित

नई दिल्ली.   जो चाहती हैं पूनम पांडे वही होता है. वे अपने हर वीडियो और हर फोटो को वायरल करना चाहती हैं इसलिए उनको विवादास्पद बना देती हैं. इसके बाद उनके फोटो और वीडियो को दुनिया भर में हाथों-हाथ लिया जाता है. वहीं दूसरी तरफ एक ज़माने के सुपर मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन आजकल फिटनेस गुरु के रूप में प्रख्यात हैं इसलिए उनकी फोटो और उनके संदेश दुनियाभर के स्वास्थ्यप्रेमी सर माथे लेते हैं. 

 

बीच पर मिलिंद सोमन का फोटोशूट 

मिलिंद सोमन आज कल स्वास्थ्य-सलाहकार के रूप में जाने जाते हैं. वे अपनी पत्नी के साथ रोज़ बीस बीस किलोमीटर की दौड़ लगाते हैं और पचपन वर्ष की उम्र में आज बिलकुल तरोताज़े और स्वस्थ दिखाई देते हैं. मिलिंद सोमन ने गोवा के एक बीच पर दौड़ते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की. जो जितनी विवादों से घिरी उतनी ही वायरल भी हुई क्योंकि इस फोटो में मिलिंद के शरीर में कपड़े का एक टुकड़ा भी नहीं था. 

 

ये भी पढ़ें. ''यौन संबन्ध बनाने के लिये किया जाता है ब्लैकमेल''

 

पूनम पांडेय की फोटो हुई 'अश्लील'

जिस दौरान गोवा के बीच के साथ मिलिंद सोमन का नाम जुड़ा लगभग  उसी समय गोवा बीच पर विवादों की जन्मदात्री पूनम पांडेय के नाम ने भी गोवा के बीच को नामदार बना दिया. खबर आई कि पूनम पांडेय ने गोवा बीच पर अश्लील वीडियो शूटिंग की है. इतना ही नहीं उनके इस कारनामे की जानकारी पुलिस को भी हो गई क्योंकि किसी ने पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करा दी पूनम के खिलाफ. 

ये भी पढ़ें. दस फ्लाइट्स में महिलाओं को निर्वस्त्र करके हुई तलाशी

मिलिंद की फिटनेस की हुई तारीफ़ 

गोवा बीच पर मिलिंद सोमन का एक फोटो सोशल मीडिया का फोटो-परफेक्ट बन कर हिट हो गया. इस  वायरल फोटो में मिलिंद गोवा के बीच पर निर्वस्त्र हो कर दौड़ते नज़र आ रहे हैं. यह विशेष फोटो अपने पचपनवें जन्म दिन पर शूट करके मिलिंद ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर पोस्ट किया था. फोटो में दिख रही मिलिंद की फिटनेस की जम कर प्रशंसा हुई/ 

ये भी पढ़ें. अमीषा पटेल ने कहा -बिहार में दुष्कर्म तक हो सकता था उनके साथ

गलती क्या थी पूनम की भी   

पूनम पांडेय की अपनी निजी ज़िंदगी है जिसे वे खुल कर जीती हैं पर फिर भी न जाने क्यों कुछ लोगों को उसमे नाक घुसाने की आदत है. फिल्मकार और निर्देशक अपूर्व असरानी ने मिलिंद और पूनम की फोटो साथ में लगाकार ट्वीट किया- ''पूनम पांडेय और मिलिंद सोमन, दोनों अपने बर्थडे सूट में गोवा में देखे गये। पांडेय अर्धनग्न और सोमन पूर्ण नग्न..'' अब कोई पूछे कि भाई गलत क्या है इसमें, ये तो अपना-अपना नज़रिया है और अपनी-अपनी ज़िंदगी !!

ये भी पढ़ें. ‘’14 साल की थी मैं जब हुआ था मेरा शारीरिक शोषण’’ - बताया आमिर खान की बेटी ने

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़