अमीषा पटेल ने कहा -बिहार में दुष्कर्म तक हो सकता था उनके साथ

बिहार में चुनाव प्रचार से बहुत अप्रिय स्मृतियाँ ले कर वापस आई हैं फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2020, 09:53 PM IST
    • लोक जन शक्ति पार्टी पर लगाए आरोप
    • ''दुष्‍कर्म तक हो सकता था''
    • डॉक्टर चंद्रा की खामोशी संदेहास्पद है
अमीषा पटेल ने कहा -बिहार में दुष्कर्म तक हो सकता था उनके साथ

नई दिल्ली.      फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को बिहार के चुनाव प्रचार ने बहुत सी बुरी यादों की सौगात दी है. इस चुनाव प्रचार से वापस लौट कर आने के बाद अमीषा ने कहा कि मेरा ये अनुभव बहुत बुरा रहा, मेरे साथ तो दुष्कर्म भी हो सकता था..

लोजपा पर लगाए आरोप 

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल बिहार के औरंगाबाद में चुनाव प्रचार कर रही थीं. वहां से लौट कर आने के बाद उनके द्वारा दिए गए बयान ने सनसनी फैला दी है. अमीषा पटेल ने कहा है कि जहां वे चुनाव प्रचार कर रही थीं वहां स्थिति इतनी बिगड़ी हुई है कि उनके साथ दुष्‍कर्म तक हो सकता था. अमीषा ने लोक जन शक्ति पार्टी पर बहुत से सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

''दुष्‍कर्म तक हो सकता था''

हमेशा की तरह बिहार के चुनावों में भी अपना काम किनारे रख कर बॉलीवुड के सितारों का इस्तेमाल किया गया ताकि प्रत्याशियों को और पार्टियों को वोट मिल सकें. इसी कड़ी में अमीषा पटेल भी पहुंची थी बिहार और वहां औरंगाबाद की ओबरा सीट के लोक जनशक्ति पार्टी  के प्रत्‍याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के लिए जनता से वोट मांग रही थीं. लेकिन वापस आने के बाद अमीषा ने लोजपा प्रत्‍याशी डॉ. चंद्रा पर आरोपों की झड़ी लगा दी. अमीषा ने कहा कि चंद्रा ने उनको जबरन चुनाव प्रचार कराने के लिए भीड़ में भेज दिया जहां उनके साथ दुष्‍कर्म तक हो सकता था.

डॉक्टर चंद्रा खामोश क्यों हैं?

अब तक इस घटना पर और खुद पर लगे आरोपों को लेकर डॉक्टर चंद्रा का पक्ष सामने नहीं आया है जिसके कारण उन पर संदेह की सुई आ कर ठहर गई है. वैसे भी कोई महिला और विशेषकर एक बॉलीवुड की अभिनेत्री अकारण ही ऐसा आरोप नहीं लगा सकती. अमीषा पटेल का कहना है कि इस चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें बहुत ही गंदे अनुभवों से हो कर गुजरना पड़ा है और ये उनकी खुशकिस्मती थी कि वे वहां से बच कर वापस आ सकीं.

ये भी पढ़ें. दस फ्लाइट्स में महिलाओं को निर्वस्त्र करके हुई तलाशी

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़