'जब नीतीश को फिर से राजभवन में देखकर चौंके राज्यपाल...' जयराम रमेश ने ली बिहार CM पर चुटकी

Jairam Ramesh on Nitish Kumar: जयराम रमेश ने कहा है कि नीतीश कुमार आया राम, गया राम नहीं हैं, वे तो आया कुमार, गया कुमार हैं. उन्होंने नीतीश पर चुटीले अंदाज से एक तंज भी कसा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2024, 04:15 PM IST
  • बिहार पहुंची भारत जोड़ो न्याय यात्रा
  • इसके बाद जयराम रमेश ने दिया बयान
'जब नीतीश को फिर से राजभवन में देखकर चौंके राज्यपाल...' जयराम रमेश ने ली बिहार CM पर चुटकी

नई दिल्ली: Jairam Ramesh on Nitish Kumar: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपना मफलर राजभवन में भूल गए थे. जब वो उसे वापस लेने पहुंचे तो राज्यपाल चौंक गए कि इस बार तो 15 मिनट भी नहीं हुए. जयराम रमेश ने चुटीले अंदाज में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ये तंज कसा है. 

जयराम रमेश का पूरा ट्वीट
जयराम रमेश ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, 'शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार जी अपना मफलर राज भवन में भूल गए. आधे रास्ते से वापिस लौटकर लेने आए तो राज्यपाल जी चौंक गए कि इस बार तो 15 मिनट भी नहीं हुए.'

'आया कुमार, गया कुमार'
जयराम रमेश ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि वो आया राम, गया राम नहीं हैं, वे तो आया कुमार, गया कुमार हैं. उनके (नीतीश) जाने से INDIA गठबंधन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. यह सकुछब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रचा है. जयराम रमेश का ये बयान सोमवार को आया है, जब भारत जोड़ो न्याय यात्रा बिहार में पहुंची. 

बिहार पहुंची भारत जोड़ो न्याय यात्रा
गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बिहार पहुंच गई है. यात्रा का पहला पड़ाव किशनगंज है, जो हमेशा से कांग्रेस का गढ़ रहा है. मंगलवार यानी 30 जनवरी को यात्रा पूर्णिया में है. बुधवार यानी 31 जनवरी को कटिहार में भी राहुल गांधी की बड़ी रैली होगी. 30 जनवरी को राजद के नेता भी पूर्णिया की रैली में शामिल हो सकते हैं, कयास हैं कि तेजस्वी भी इस मंच पर होंगे. 

ये भी पढ़ें- बिहार पहुंची राहुल गांधी की न्याय यात्रा; नीतीश ने साथ छोड़ा, पर तेजस्वी से उम्मीद...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़