मदरसे में छात्रों का यौन उत्पीड़न कर रहे थे शिक्षक, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

केरल पुलिस ने बताया है कि तीनों शिक्षकों पर नेदुमंगडु के एक मदरसे में बच्चों से छेड़छाड़ करने और उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप है. तीनों आरोपियों में से एक उत्तर प्रदेश का निवासी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2023, 05:48 PM IST
  • पॉक्सो के तहत पुलिस ने दर्ज किया मामला.
  • एक शिक्षक है उत्तर प्रदेश का निवासी.
मदरसे में छात्रों का यौन उत्पीड़न कर रहे थे शिक्षक, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम. केरल के एक मदरसे में यौन उत्पीड़न की घटना को लेकर बड़ा बवाल खड़ा हो गया है. राजधानी तिरुवनंतपुरम के नजदीक नाबालिग छात्रों के यौन उत्पीड़न के आरोप में एक मदरसे के तीन शिक्षकों को गिरफ्तार किया गया है. केरल पुलिस ने इसकी जानकारी शनिवार को दी है.

किस मदरसे से जुड़ा हुआ है मामला
पुलिस ने बताया है कि तीनों शिक्षकों पर नेदुमंगडु के एक मदरसे में बच्चों से छेड़छाड़ करने और उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप है. तीनों आरोपियों में से एक उत्तर प्रदेश का निवासी है.

किन धाराओं में दर्ज किया गया मामला
पुलिस का कहना है कि पुलिस और बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) को कुछ अभिभावकों से मिली शिकायत के आधार पर गिरफ्तारी की गई.गिरफ्तार शिक्षकों पर मामला भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम और किशोर न्याय अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- Delhi: क्या छठ पूजा के दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें, जानें दिल्ली सरकार का फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़