DC vs PBKS, Dream 11: दिल्ली-पंजाब के मैच में ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत, Fantasy Apps पर बना सकते हैं करोड़पति

DC vs PBKS Dream11: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 59वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है, जहां पर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी दिल्ली कैपिटल्स की टीम पंजाब की उम्मीदों को खराब करने के लिए उतरेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2023, 12:34 PM IST
  • पंजाब का खेल खराब कर सकती है दिल्ली कैपिटल्स
  • प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है दिल्ली कैपिटल्स
DC vs PBKS, Dream 11: दिल्ली-पंजाब के मैच में ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत, Fantasy Apps पर बना सकते हैं करोड़पति

DC vs PBKS Dream11: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 59वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है, जहां पर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी दिल्ली कैपिटल्स की टीम पंजाब की उम्मीदों को खराब करने के लिए उतरेगी. पंजाब की टीम को प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए बचे हुए तीनों मैच में जीत हासिल करनी है जिसमें से 2 मैच उसे दिल्ली के खिलाफ ही खेलने हैं.

ऐसे में जब दिल्ली कैपिटल्स की टीम पंजाब का सामना करने उतरेगी तो उसकी कोशिश होगी कि वो बचे हुए मैचों में जीत हासिल कर अपनी टीम के साथ लय रखे और अगले सीजन आत्म-विश्वास के साथ वापसी करे. हालांकि पंजाब की टीम को रेस में बने रहने के लिए जीत की लय को बरकरार रखना जरूरी है. इस मैच के दौरान जो फैन्स खिलाड़ियों पर दांव लगाकर फैंटेसी एप्स पर करोड़ों का इनाम जीतना चाहते हैं वो इन प्लेयर्स पर दांव लगा सकते हैं.

जानें कैसा रहेगा दिल्ली की पिच का मिजाज

छोटी बाउंड्री और धीमा ट्रैक अरुण जेटली स्टेडियम की पिच को परिभाषित करता है। हालाँकि, नई गेंद अच्छी तरह से बल्ले पर आती है और अगर बल्लेबाज जम जाते हैं तो बाउंड्री पार करना बल्लेबाज के लिए बहुत मुश्किल नहीं है. टॉस जीतने वाला कप्तान पीछा करना पसंद कर सकता है.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, मैच 59, दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स

दिनांक और समय: 13 मई (शनिवार), शाम 7:30 IST

स्थान: अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स ड्रीम 11:

विकेटकीपर: फिलिप सॉल्ट

बल्लेबाज: शिखर धवन (कप्तान), डेविड वार्नर, जितेश शर्मा

ऑलराउंडर: मिशेल मार्श (उपकप्तान),लियाम लिविंगस्टोन, अक्षर पटेल

गेंदबाज: अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर, कुलदीप यादव

संभावित प्लेइंग इलेवन:

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11: डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप सॉल्ट (विकेटकीपर), मिशेल मार्श, रिले रोसौव, एक्सर पटेल, अमन हकीम खान, रिपल पटेल, ललित यादव, कुलदीप यादव, खलील अहमद, इशांत शर्मा

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग 11: प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम क्यूरन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह.

इसे भी पढ़ें- World Cup Schedule: जानें विश्वकप में किसके खिलाफ भारत खेलेगा पहला मैच, न्यूजीलैंड-इंग्लैंड के बीच होगा ओपनिंग गेम, देखें पूरा शेड्यूल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़