GT vs MI Dream 11: अपनी पुरानी टीम के खिलाफ चुनौती देते नजर आएंगे हार्दिक पांड्या, Fantasy 11 में जानें कौन से खिलाड़ी बदल सकते हैं किस्मत

GT vs MI Dream11: आईपीएल के 16वें सीजन का 35वां मैच डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटंस और 5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस की टीम के बीच मंगलवार 25 अप्रैल को खेला जाना है. जहां पर हार्दिक पांड्या की टीम लखनऊ के खिलाफ हारे हुए मैच में जीत हासिल कर के इस मैदान पर पहुंच रही है तो वहीं पर मुंबई इंडियंस की टीम को पंजाब किंग्स के सामने घुटने टेकने पड़े थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2023, 09:35 AM IST
  • Fantasy 11 में जानें कौन से खिलाड़ी बदल सकते हैं किस्मत
  • जानें कैसा रहने वाला है पिच का मिजाज
GT vs MI Dream 11: अपनी पुरानी टीम के खिलाफ चुनौती देते नजर आएंगे हार्दिक पांड्या, Fantasy 11 में जानें कौन से खिलाड़ी बदल सकते हैं किस्मत

GT vs MI Dream11: आईपीएल के 16वें सीजन का 35वां मैच डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटंस और 5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस की टीम के बीच मंगलवार 25 अप्रैल को खेला जाना है. जहां पर हार्दिक पांड्या की टीम लखनऊ के खिलाफ हारे हुए मैच में जीत हासिल कर के इस मैदान पर पहुंच रही है तो वहीं पर मुंबई इंडियंस की टीम को पंजाब किंग्स के सामने घुटने टेकने पड़े थे.

Fantasy 11 में जानें कौन से खिलाड़ी बदल सकते हैं किस्मत

गुजरात टाइटंस की टीम ने इस सीजन भी शानदार आगाज किया है और अब तक खेले गये 6 मैचों में से 4 में जीत हासिल कर अंकतालिका में चौथे पायदान पर पहुंच गये हैं. वहीं पर मुंबई इंडियंस की टीम 3 जीत और 3 हार के साथ 7वें पायदान पर काबिज है. मुंबई इंडियंस की टीम पंजाब के खिलाफ जीत की दहलीज पर खड़ी थी लेकिन अर्शदीप सिंह ने अपनी शानदार गेंदबाजी की वजह से टीम को जीत दिला दी.

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच को लेकर जो फैन्स फैंटेसी एप्स से पैसे कमाना उनके लिए हम खिलाड़ियों की वो संभावित लिस्ट लेकर आये हैं जो कि उनकी किस्मत बदलने के साथ ही करोड़पति भी बना सकता है.

जानें कैसा रहने वाला है पिच का मिजाज

गुजरात और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच खेला जाने वाला यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाने वाला है जो कि अपनी बैलेंसड पिच के लिए मशहूर है. यहां पर थोड़ा अतिरिक्त उछाल देखन को मिल सकती है जिसके चलते बल्लेबाजों को अपनी रणनीति में बदलाव करना होगा. बीच के ओवर्स में स्पिनर्स को भी मदद मिल सकती है.

आईपीएल 2023 के दूसरे गेम में, कोलकाता नाइट राइडर्स को 204 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करने के लिए अंतिम गेंद तक बल्लेबाजी करनी पड़ी. यहां खेले गए सीजन के शुरुआती मैच में भी चेज करने वाली टीम ने जीत हासिल की थी. नतीजतन, पैटर्न कायम रहना चाहिए और टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चुन सकती है.

जानें मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, मैच 35, गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस

दिनांक और समय: मंगलवार, 25 अप्रैल, शाम 7:30 बजे IST

स्थान: नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान - कैमरून ग्रीन

उपकप्तान- राशिद खान

विकेटकीपर- इशान किशन

बल्लेबाज- शुभमन गिल, डेविड मिलर, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड

ऑलराउंडर- कैमरून ग्रीन, हार्दिक पांड्या, राशिद खान

गेंदबाज- मोहित शर्मा, पीयूष चावला, जोफ्रा आर्चर

गुजरात बनाम मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (w), विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (c), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा

इम्पैक्ट प्लेयर: साई किशोर

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा (c), इशान किशन (w), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ

इम्पैक्ट प्लेयर: नेहल वढेरा

इसे भी पढें- SRH vs DC: हेड टू हेड में जानें किसका पलड़ा भारी, 34वें मैच में बन सकते हैं ये रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़