दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, कुलदीप यादव आईपीएल से हो सकते हैं बाहर!

कुलदीप ने आईपीएल के इस सीज़न में प्रवेश करने से पहले इंग्लैंड के ख़िलाफ़ घरेलू टेस्ट श्रृंखला में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. कुलदीप को पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला में दूसरे मैच से खेलने का मौक़ा मिला था और उन्होंने कुल 19 विकेट झटके थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2024, 06:46 PM IST
  • शानदार लय में दिख रहे थे कुलदीप
  • दिल्ली कैपिटल्स को लगा झटका
दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, कुलदीप यादव आईपीएल से हो सकते हैं बाहर!

नई दिल्लीः कुलदीप यादव इस समय ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे हैं, जिसके चलते वह पिछले दो मैच दिल्ली कैपिटल्स के लिए नहीं खेल पाए. ईएसपीएन क्रिकइंफो को पता चला है कि कुलदीप को आराम करने की सलाह दी गई है लेकिन उनकी वापसी को लेकर अब तक किसी तरह का अपडेट नहीं है. दिल्ली को अपना अगला मैच 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ खेलना है. कुलदीप की चोट संभवतः उतनी गंभीर नहीं है और वह टीम के साथ यात्रा भी कर रहे हैं.

कुलदीप हुए थे इंजर्ड
कुलदीप ने राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के ख़िलाफ़ पहले दो मैच खेले थे और तीन विकेट लिए थे. हालांकि विशाखापटनम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के ख़िलाफ़ वह अगले दो मैच नहीं खेल पाए. कुलदीप की चोट पर भारतीय चयनकर्ताओं की भी नज़र होगी क्योंकि वह आगामी टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के स्पिन स्लॉट के प्रबल दावेदार हैं. 

शानदार लय में दिख रहे थे कुलदीप
कुलदीप ने आईपीएल के इस सीज़न में प्रवेश करने से पहले इंग्लैंड के ख़िलाफ़ घरेलू टेस्ट श्रृंखला में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. कुलदीप को पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला में दूसरे मैच से खेलने का मौक़ा मिला था और उन्होंने कुल 19 विकेट झटके थे, जिसमें उनके मैच टर्निंग स्पैल भी शामिल थे. रविवार को मैच खेलने के बाद दिल्ली को अपना अगला मैच 12 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के ख़िलाफ़ खेलना है.

उधर, इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में संघर्ष कर रही मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को टीम के अभ्यास सत्र में दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के शामिल होने से राहत की सांस ली. लंबे समय तक चोट के कारण खेल से दूर रहने वाले सूर्यकुमार ने नेट सत्र में अभ्यास करके साथ बिना किसी परेशानी के बड़े शॉट लगाये. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़