IND vs WI: 'नहीं चाहिए राहुल द्रविड़ की सोच', पूर्व चीफ सेलेक्टर का फूटा गुस्सा

आयरलैंड के खिलाफ शानदार शतक ठोकने वाले दीपक हुड्डा को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. इससे पूर्व चीफ सेलेक्टर कृष्णमाचारी श्रीकांत भड़क गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 07:38 PM IST
  • राहुल द्रविड़ से बोले श्रीकांत- कहां हैं हुड्डा
  • पहले टी20 में मिली थी भारत को जीत
IND vs WI: 'नहीं चाहिए राहुल द्रविड़ की सोच', पूर्व चीफ सेलेक्टर का फूटा गुस्सा

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में भले ही टीम इंडिया ने जीत दर्ज कर ली हो लेकिन इस जीत ने कई सवाल भी खड़े कर दिए. इस बार पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर हेड कोच राहुल द्रविड़ आ गए. 

राहुल द्रविड़ आगामी टी20 वर्ल्डकप की टीम तैयार करने में जुटे हैं. आयरलैंड के खिलाफ शानदार शतक ठोकने वाले दीपक हुड्डा को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. इससे पूर्व चीफ सेलेक्टर कृष्णमाचारी श्रीकांत भड़क गए और उन्होंने राहुल द्रविड़ को निशाने पर ले लिया. 

द्रविड़ से बोले श्रीकांत- कहां हैं हुड्डा

1983 में टीम इंडिया को वनडे विश्वकप जिताने वाले श्रीकांत ने राहुल द्रविड़ से कहा, 'हुड्डा कहां है? वह टी20 के साथ वनडे में भी शानदार प्लेयर है. वह ऐसा प्लेयर है, जिसे वहां (टीम में) होना चाहिए. टी20 क्रिकेट में आपको यह समझने की जरूरत है कि इसमें आपको ऑलराउंडर्स चाहिए होते हैं. बैटिंग या बॉलिंग, ज्यादा से ज्यादा ऑलराउंडर्स हों, वही आपके लिए ठीक है.'

नहीं चाहिए द्रविड़ की सोच

प्रज्ञान ओझा के साथ बातचीत के दौरान श्रीकांत ने गुस्से में ये बात कही. इस पर ओझा ने भी उनका समर्थन किया और कहा कि राहुल द्रविड़ हमेशा मानते हैं कि यदि कोई प्लेयर पहले आपके लिए परफॉर्म करता है, तो उसका सपोर्ट करें. उसके बाद दूसरे ऑप्शन पर जाएं. वीडियो में श्रीकांत ने ओझा को बीच में ही टोक दिया और कहा, 'राहुल द्रविड़ की सोच हमको नहीं चाहिए. आपकी सोच चाहिए अभी चाहिए. अभी दो.' यहां ओझा थोड़े मुस्कुराए और श्रीकांत के सवाल पर कहा, 'हुड्डा तो होना चाहिए. बिल्कुल हुड्डा.' इस पर फिर श्रीकांत कहते हैं, 'बस. खतम' 

राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा ने दीपक हुड्डा पर श्रेयस अय्यर को वरीयता दी. हालांकि अय्यर भी फ्लॉप रहे और बिना खाता खोले पैवेलियन लौट गए. भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले टी20 में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की और 5 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. 191 रनों का लक्ष्य कैरेबियाई टीम के लिए असंभव जैसा साबित हुआ. अश्विन, रवि बिश्नोई और भुवी की गेंदों के आगे विंडीज बल्लेबाज बेबस नजर आए. 

ये भी पढ़ें- CWG 2022: हॉकी टीम को बड़ा झटका, अनुभवी खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़