भोपाल में महिला इंजीनियर की संदिग्थ हालत में मौत, मेहंदी लगाकर बाथरूम में गई थी नहाने

26 साल की पूर्वी  साहू किसी प्राइवेट कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर काम करती थी. उनका ससुराल उज्जैन में है. वहीं उनके पति आशीष साहू भी पेशे से केमिकल इंजीनियर हैं.

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Jan 18, 2024, 03:24 PM IST
  • महिला की नाक से बह रहा था खून
  • नहीं पता चला पूर्वी की मौत का कारण
भोपाल में महिला इंजीनियर की संदिग्थ हालत में मौत, मेहंदी लगाकर बाथरूम में गई थी नहाने

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के भोपाल में 26 साल की सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई . बता दें कि महिला बालों में मेहंदी लगाकर बाथरूम में नहाने गई थी, जिसके बाद काफी लंबे समय तक बाथरूम से नहीं निकलने पर घरवालों ने दरवाजा तोड़कर महिला को बेसुध अवस्था में बाहर निकाला. इस दौरान महिला को अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है. 

बेटी को लेकर मायके आई थी महिला 
भोपाल के अशोका गार्डन में रहने वाली 26 साल की पूर्वी  साहू किसी प्राइवेट कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर काम करती थी. उनका ससुराल उज्जैन में है. वहीं उनके पति आशीष साहू भी पेशे से केमिकल इंजीनियर हैं. पूर्वी  अपने पति आशीष के साथ पिछले कुछ समय से दिल्ली के गाजियाबाद इलाके में रह रही थीं. जॉब के सिलसिले में उनके पति पिछले 6 महीने से फ्रांस चले गए थे, जिसके बाद पूर्वी  अपनी दूधमुंही बच्ची को लेकर अपने मायके भोपाल आ गई थी. वर्क फ्रॉम होम खत्म होते ही पूर्वी  भी भोपाल स्थित अपनी कंपनी में जॉब पर जाने लगी थी. 

बाथरूम में बेहोश मिली पूर्वी  
6 फरवरी को उज्जैन में देवर की शादी के लिए पूर्वी  के पति आशीष 22 जनवरी को फ्रांस से भारत वापस लौटने वाले थे. वहीं पूर्वी  भी मायके में शादी को लेकर तैयारियां कर रह थीं. बीते मंगलवार यानी 16 जनवरी की दोपहर को पूर्वी  अपने बालों में मेहंदी लगाकर कुछ समय तक छत में बैठी थीं, जिसके बाद वह नहाने के लिए बाथरूम चली गई. इस दौरान पूर्वी  लगभग डेढ़ घंटे तक बाहर नहीं निकली. घरवालों ने कुछ शक होने पर पूर्वी  को काफी देर कर आवाज लगाई, लेकिन उन्हें अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. इस दौरान परिवारवालों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो उन्हें पूर्वी  बाथरूम में बेहोश अवस्था मिली. वहीं उसकी नाक से खून भी बह रहा था, जिसके बाद पूर्वी  को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया.    

पूर्वी  की मौत बनी रहस्य 
पूर्वी  की मौत के पीछे का कारण पुलिस हार्ट अटैक या कार्डिएक अरेस्ट की संभावना जता रही है, हालांकि उसे दिल से जुड़ी किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं थी. साथ ही उसके परिवारवालों में भी हार्ट से जुड़ी किसी बीमारी की कोई हिस्ट्री नहीं है. फिलहाल पुलिस की ओर से पूर्वी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.    

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़