हमास पर लगातार हमलों के बीच बोले इजरायली रक्षा मंत्री- हिल गई है गाजा की धरती

इजरायली रक्षा मंत्री योव गैलेंट ने कहा कि हमास के खिलाफ युद्ध में 'एक नए चरण में प्रवेश कर गया है. गाजा में धरती हिल गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2023, 10:17 PM IST
  • रक्षा मंत्री बोले- हिल गई गाजा की धरती.
  • इजरायली सेनाओं ने भी किया है बड़ा दावा.
हमास पर लगातार हमलों के बीच बोले इजरायली रक्षा मंत्री- हिल गई है गाजा की धरती

तेल अवीव. आतंकी संगठन हमास पर जारी लगातार हमलों के बीच इजरायल के रक्षा मंत्री योव गैलेंट ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने गाजा में इजरायली थल सेना के घुसने और सेना द्वारा रात भर पट्टी में आतंकी ठिकानों पर बमबारी के बाद इजरायल हमास के खिलाफ युद्ध में 'एक नए चरण में प्रवेश कर गया है. गाजा में धरती हिल गई है.

क्या बोले इजरायली रक्षा मंत्री
रक्षा मंत्री ने कहा- हमने जमीन के ऊपर और जमीन के नीचे हमला किया, हमने सभी स्थानों पर, सभी रैंकों के आतंकवादी गुर्गों पर हमला किया. सेना को स्पष्ट आदेश हैं: नए आदेश तक ऑपरेशन जारी रहेगा. अन्य क्षेत्रों के बारे में, हम इजरायली नागरिकों की रक्षा करने, उनकी सुरक्षा की रक्षा करने की तैयारी कर रहे हैं. हम उत्तर, मध्य और हर जगह ऐसा कर रहे हैं. 

इजरायली सेनाओं ने किया बड़ा दावा
गैलेंट की टिप्पणी इजरायल डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ), शिन बेट और मोसाद के प्रमुखों सहित शीर्ष सुरक्षा अधिकारियों से मुलाकात के बाद आई है. इस बीच इजरायल डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ) और इसकी आंतरिक खुफिया एजेंसी शिन बेट ने पुष्टि की है कि हमास आतंकवादी गतिविधियों के लिए गाजा के सबसे बड़े अस्पताल शिफा का इस्तेमाल कर रहा है.

आईडीएफ और इजरायल सुरक्षा एजेंसी (आईएसए) ने एक संयुक्त बयान जारी किया, जिसमें कहा गया है कि हमास द्वारा आतंकवादी गतिविधियों के लिए शिफ़ा अस्पताल का उपयोग करने के अतिरिक्त सबूत सामने आए.

यह भी पढ़िएः Israel Hamas War: भारत ने फिलिस्तीन के समर्थन वाले प्रस्ताव से बनाई दूरी, तो क्या बदल गया है नई दिल्ली का स्टैंड?  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़