Apple iphone 14 sale in India: iphone 14 पर मिल रहा है अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट
Advertisement

Apple iphone 14 sale in India: iphone 14 पर मिल रहा है अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट

Apple iphone 14 sale in India: अगर आप भी चाहते है कि iphone 14 सस्ते दाम में आपको मिले, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. बता दें, iphone 14 की बिक्री फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale Today) पर काफी भारी डिस्काउंट के साथ की जा रही है. 

Apple iphone 14 sale in India: iphone 14 पर मिल रहा है अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट

Apple iphone 14 sale in India: पिछले साल सितंबर 2022 में लॉन्च हुआ आईफोन 14 (iphone 14) फिलहाल एप्पल का लेटेस्ट स्मार्टफोन है. रिपोर्ट्स की माने तो ये फोन अबतक का सबसे महंगा फोन है. हालांकि इसके ऊंचे दामों की वजह से लोग इसे खरीद नहीं पा रहे हैं. 

Travel Tips: अब बिना पासपोर्ट इन देशों में कर सकते हैं सफर! बस करें ये काम

आपको बता दें कि iphone 14 की बिक्री फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale Today) पर काफी भारी डिस्काउंट के साथ की जा रही है. ऐसे में आज के इस खबर में हम आपको बताएंगे कि फ्लिपकार्ट पर आईफोन 14 की क्या कीमत है. 

iPhone 14 के 128GB वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर फिलहाल 79,900 रुपये की जगह 66,999 रुपये में बेचा जा रहा है. यानी की ग्राहकों को  iphone 14 के 128GB वैरिएंट पर 12,901 रुपये का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इतना ही नहीं आपको ये भी बता दें कि अगर ग्राहक इस स्मार्टफोन को Citi और ICICI बैंक कार्ड्स द्वारा खरीदते हैं, तो उनको इस डिस्काउंट के साथ-साथ 1,000 रुपये तक की छूट भी मिल सकती हैं.  इन सबके अलावा ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज कर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी पा सकते हैं.

अधिक जानकारी के लिए बता दें, कि ग्राहक नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन का भी इस्तेमाल कर सकते है. डिस्काउंट का फायदा आईफोन के 256GB और 512GB वेरिएंट पर भी उठाया जा सकता हैं. 

Bigg Boss 16: क्या अब्दू रोजिक ने Volunteer Exit पर शो को दिए 2 करोड़ रुपये? जानें सच!

आईफोन 14 के खासियत की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में A15 Bionic प्रोसेसर मिलता है और साथ ही इसमें 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले भी दिया गया है. ये फोन रेड, ब्लू, मिडनाइट, पर्पल और स्टारलाइट कलर ऑप्शन में आता है.

इसमें 5G, Wi-Fi, डुअल सिम, ब्लूटूथ, GPS और एक लाइटनिंग पोर्ट का सुपोर्ट कनेक्टिविटी के लिए मिलता है. फोन अपनी बैहतरीन फोटोग्राफी के लिए जाना जाता है और इसके रियर में 12MP के दो कैमरे मिलते हैं.

Watch Live

Trending news