World Cup 2023: राजनेता और राजनीतिक पार्टियां भी हुईं खुश, दिया ये पैगाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1967467

World Cup 2023: राजनेता और राजनीतिक पार्टियां भी हुईं खुश, दिया ये पैगाम

World Cup 2023: कुछ ही देर में भारत ऑस्ट्रेलिया के साथ फाइनल मैच खेलेगा. इससे पहले भारत के राजनेता और राजनीतिक पार्टियों ने बधाई दी है.

World Cup 2023: राजनेता और राजनीतिक पार्टियां भी हुईं खुश, दिया ये पैगाम

World Cup 2023: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को विश्व कप क्रिकेट फाइनल के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं दीं. अहमदाबाद में विश्व कप 2023  क्रिकेट फाइनल में भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा. आम आदमी पार्टी के संयोजक ने एक्स पर लिखा कि "विश्व कप फाइनल के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं."

उन्होंने कहा, "अपनी ताकत दिखाओ, अपनी तरफ से सबसे अच्छा खेलो, अपनी जीत की लय बरकरार रखो और इतिहास बनाओ. पूरा देश आपके साथ खड़ा है." 

इधर कांग्रेस पार्टी ने भी अपने एक्स हैंडल से टीम इंडिया के लिए एक संदेश पोस्ट किया. पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी एक वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें अहमदाबाद में 2023 विश्व कप फाइनल से पहले टीम को शुभकामनाएं दीं.

इससे पहले, पार्टी कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में कांग्रेस मुख्यालय में भी हवन किया और रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप क्रिकेट फाइनल में भारत की जीत के लिए दुआएं कीं.

हवन का आयोजन करने वाले उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय ने विश्वास जताया कि जिस तरह से भारतीय क्रिकेटरों ने टूर्नामेंट में अब तक प्रदर्शन किया है, उन्हें फाइनल मैच में देश की जीत का यकीन है.

विश्व कप फाइनल का सीधा प्रसारण दिल्ली एनसीआर, मुंबई, पुणे, कोलकाता, सूरत, अहमदाबाद, इंदौर, जयपुर, जोधपुर, नाथद्वारा, रांची, अकोला, अमरावती, चंद्रपुर, हिसार, सोनीपत, अबोहर, गुरदासपुर सहित चयनित मिराज सिनेमाघरों में किया जाएगा.

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के दरमियान होने वाले फाइनल मैच को देखने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंटनी अल्बनीज पहुंच रहे हैं.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news