Salman Khan: सलमान ख़ान को देखने के लिए बेक़ाबू हुए फैंस; पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1504044

Salman Khan: सलमान ख़ान को देखने के लिए बेक़ाबू हुए फैंस; पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

Salman Khan Fans Uncontrollable: सलमान  ख़ान को बर्थडे विश करने के लिए सैंकड़ों फैंस गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर काफी तादाद में जमा हो गए. फैंस की यह भीड़ उनकी एक झलक देखने को बेक़रार थी, लेकिन हुआ यूं कि फैंस की भीड़ बेक़ाबू हो गई. लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का इस्तेमाल करना पड़ा.

Salman Khan: सलमान ख़ान को देखने के लिए बेक़ाबू हुए फैंस; पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

Salman Khan Fans Uncontrollable: बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान ख़ान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं.यह मौक़ा सलमान ख़ान के फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है. फैंस अपने फेवरेट कलाकार की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. यही वजह है कि उनके चाहने वाली सलमान ख़ान को देखने के लिए उनके घर के बाहर खड़े रहते हैं. सलमान ख़ान भी अपने चाहने वालों को मायूस नहीं करते और अपने घर की बालकनी में आकर विशेज़ को क़ुबूल करते हैं. आज भी कुछ ऐसा ही नज़ारा गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर देखने को मिला.

यह भी पढ़ें: Salman Khan As Prem: सलमान ख़ान ने इन फिल्मों में निभाया 'प्रेम' का किरदार; दर्शकों ने ख़ूब लुटाया प्यार

बेक़ाबू हुए फैंस, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
सलमान को बर्थडे विश करने के लिए सैंकड़ों फैंस गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर काफी तादाद में जमा हो गए. फैंस की यह भीड़ उनकी एक झलक देखने को बेक़रार थी, लेकिन हुआ यूं कि फैंस की भीड़ बेक़ाबू हो गई. लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का इस्तेमाल करना पड़ा. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान ख़ान के फैंस का एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में फैंस की भीड़ बेक़ाबू होती हुई देखी जा सकती है. पुलिस के लिए भी भीड़ को क़ाबू करना आसान नहीं था.

 

काफ़ी वायरल हो रहा है वीडियो
वीडियो में पुलिस फैंस की भीड़ को क़ाबू पाने के लिए लाठीचार्ज करती हुई दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर सलमान के फैंस का यह वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि जब बर्थ विशेज़ लेने और अपने फैंस से रूबरू होने के लिए  सलमान ख़ान बालकनी में हाथ हिलाते हुए़ बाहर आए तो उन्हें देख कर फैंस अपना आपा को बैठे और फिर मजबूर होकर पुलिस को लाठीचार्ज का इस्तेमाल करना पड़ा जो फैंस के लिए महंगा साबित हुआ. बहरहाल, अपने फेवरेट एक्टर को देखने के लिए फैंस को क्या कुछ नहीं करना पड़ता.

Watch Live TV

Trending news