Video: तमिलनाडु में बड़ा हादसा, एक साथ टकराए कई ट्रक, 4 लोगों की मौत, 8 जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2077224

Video: तमिलनाडु में बड़ा हादसा, एक साथ टकराए कई ट्रक, 4 लोगों की मौत, 8 जख्मी

Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु के जिला धर्मपुरी में बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक पुल पर कई गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. 8 लोग जख्मी बताए जाते हैं.

Video: तमिलनाडु में बड़ा हादसा, एक साथ टकराए कई ट्रक, 4 लोगों की मौत, 8 जख्मी

Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु के धर्मपुरी जिले में थोप्पुर घाट रोड पर एक सड़क हादसे में कम से कम 4 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 8 अन्य लोग घायल हो गए हैं. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार ट्रक पुल की तरफ चला आ रहा है. इसके बाद वह पीछे से कम से कम चार गाड़ियों को टक्कर मारता है. यह टक्कर इतनी जोर की होती है कि सबसे आगे वाला ट्रक पुल तोड़ कर नीचे गिर जाता है.

टक्कर के बाद एक ट्रक में आग लग गई. हादसे में एक कार दो हिस्सों में बंट गई. इसमें भी आग लग गई. हादसे में 4 लोग मारे गए हैं. इसके साथ ही 8 लोग घायल हो गए हैं. मरने वालों में 2 औरतें शामिल हैं. घटना की जानकारी होने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया. 

हादसे के बाद मकामी लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने बचाव काम शुरू किया. इसके बाद हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने हादसे में मारे गए लोगों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. इसके साथ ही जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

हादसे के बाद रोड पर ट्रैफिक जाम हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के दोनों तरफ काफी भीड़ है. रोड जाम है. ट्रक में आग लगी है, जिसे फायर ब्रिगेड के लोग बुझा रहे हैं. इस दौरान ट्रक खाई में पड़ा है. उसका अगला हिस्सा पूरी तरह से बिखर चुका है. 

धर्मपुरी के जिलाधिकारी के सेठी के मुताबिक धान से लदा हुआ एक ट्रक जा रहा था. उसने सड़के के मोड़ पर ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया. इसके बाद दूसरी गाड़ियों को टक्कर लगी.

दुर्घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, धर्मपुरी डीएमके सांसद सेंथिल कुमार ने केंद्र से ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने के लिए लंबित एलिवेटेड राष्ट्रीय राजमार्ग कार्यों को पूरा करने की मांग की. उन्होंने कहा, "यही वजह है कि हम धर्मपुरी में थोप्पुर घाट खंड पर स्वीकृत एलिवेटेड राजमार्ग के काम पर जोर दे रहे हैं."

Trending news