Nupur Sharma को लेकर बोले AIUDF बदरुद्दीन अजमल, मुसलमानों से कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1223280

Nupur Sharma को लेकर बोले AIUDF बदरुद्दीन अजमल, मुसलमानों से कही ये बात

Badruddin Ajmal on Nupur Sharma: मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने नुपूर शर्मा और असम बाढ़ को लेकर ज़ी सलाम से बातचीत की है. उन्होंने इस दौरान असम बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने के लिए सरकार से अपील भी की.

Nupur Sharma को लेकर बोले AIUDF बदरुद्दीन अजमल, मुसलमानों से कही ये बात

Badruddin Ajmal on Nupur Sharma: नुपूर शर्मा को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले में खूब सियासत की जा रही हैं. पिछले जुमे को हुआ प्रदर्शन हिंसक हो गया. जिसके बाद कई उलेमा सामने आए और उन्होंने शांती की अपील की. इस मामले में काफी गिरफ्तारियां भी हो चुकी हैं. अब इस मामले पर AIUDF के सद्र मौलाना बजरुद्दीन अजमल का बयान सामने आया है.

बदरुद्दीन अजमल ने मुसलमानों से कही ये बात

ज़ी सलाम के साथ खास बातचीत के दौरान मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा है कि मुसलमानों को नुपूर शर्मा को माफ कर देना चाहिए. जब नुपूर शर्मा को हिदायत मिलेगी वह मुसलमानों से माफी मांग लेगी. इसके अलावा उन्होंने मुसलमानों से अपील की है कि वह शांती पूर्वक प्रदर्शन करें ना कि पत्थरबाजी करें. उन्होंने अपील की है कि मुसलमान नबी मोहम्मद (स.अ) की रास्ते पर चलें. जिन्होंने कभी हिंसा का पक्ष नहीं लिया.

बुल्डोजर कार्रवाई पर बोले AIUDF चीफ

बुल्डोजर की कार्रवाई को लेकर बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि इस तरह की कार्रवाई बिलकुल गलत है. अगर कोई गलत करता है तो उसे कानून के दायरे में रख कर सजा देनी चाहिए. इसके अलावा मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने योगी सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारत में अगर कहीं अशांती है तो वह यूपी में है. योगी सरकार के राज में यूपी में बहुत दंगे हो रहे हैं, मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं.

बाढ़ के कारण असम में परिस्तिथियां खराब

मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने असम बाढ़ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. उन्होंने कहा कि असम में ज्यादातर जिले अभी बाढ़ में डूबे हुए हैं. इसलिए मैं असम के मुख्यमंत्री से अपील करता हूं कि वह हेलिकॉटर के ज़रिए जिले-जिले जाकर जायजा लें, और जल्द से जल्द राहत पैकेज की घोषणा करें. इसके अलावा बदरुद्दीन अजमल ने केंद्र सरकार से अपील की है कि वह असम की बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करें.

रिपोर्टः शरीफ उद्दीन

Zee Salaam Live TV

Trending news