Tauqeer Raza: अतीक़-अशरफ़ के क़त्ल पर तौक़ीर रज़ा का विवादित बयान; कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1656817

Tauqeer Raza: अतीक़-अशरफ़ के क़त्ल पर तौक़ीर रज़ा का विवादित बयान; कह दी ये बड़ी बात

Maulana Tauqeer Raza: अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या पर सियासत का दौर जारी है. दोहरे कत्ल केस में मौलाना तौकीर रजा ने दोनों की हत्या के लिए यूपी सरकार और पुलिस को जिम्मेदार ठहराते हुए सवाल उठाए. 

Tauqeer Raza: अतीक़-अशरफ़ के क़त्ल पर तौक़ीर रज़ा का विवादित बयान; कह दी ये बड़ी बात

Tauqeer Raza On Atiq-Ashraf Death: इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के चीफ मौलाना तौकीर रजा हमेशा ही अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. अब उन्होंने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के कत्ल पर सवाल उठाए हैं. तौकीर रजा ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके दोनों के एनकाउंटर पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि, यूपी में कानून नहीं, बल्कि जंगलराज कायम है. यहां कोई सुध लेने वाला नहीं हैं.जुर्म का दायरा लगातार बढ़ रहा है.

तौकीर रजा ने अतीक और अशरफ की हत्या को लेकर पुलिस और यूपी सरकार को सवालों के घेरे में लेते हुए कहा कि, दोनों की हत्या की वारदात को पुलिस और सरकार ने मिलकर अंजाम दिया है. तौकीर रजा ने कहा कि बुधवार से इस्लामिया इंटर कालेज के मैदान पर एहतेजाज होगा. तौकीर रजा ने हमलावर होते हुए कहा कि पुलिस और अपराधियों का गठजोड़ हो गया है, इनका साथ नहीं टूटा तो देश के हालत बद से बदतर हो जायेंगे. उन्होंने पुलिस की आलोचना करते हुए कहा कि अतीक मामले में पुलिस की भूमिका साफ तौर पर नजर आ रही है, उन लोगों ने हत्या नहीं की, बल्कि पुलिस और सरकार ने मिलकर दोनों को मौत के घाट उतारा है.

अतीक-अशरफ दोहरे कत्ल मामले में इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के चीफ प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि पुलिस ने तीनों बदमाशों को सुपारी देकर दोनों भाईयों का कत्ल कराया है. इसके पुख्ता सबूत वीडियो में ही सबको नजर आ रहे हैं . उन्होंने कहा कि कातिलों ने इतने फायर किये, इसके बावजूद किसी भी पुलिसकर्मी ने उनके ऊपर बैरफायर नहीं किया. मौलाना तौकीर रजा अपने आवास पर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेस वार्ता के दौरान यूपी सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि मेरा इतना कहना है कि हालात सबके सामने हैं. पुलिस का ऐसा रवैया जुल्म है. इस पूरे मामले की ज़िम्मेदारी लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को फौरी तौर पर इस्तीफा दे देना चाहिए.

Watch Live TV

Trending news