UP News: BJP कैंडिडेट और पूर्व मंत्री के खिलाफ बीवी ने ठोका ताल, जवाब सुन पति की टूट गई उम्मीद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2219537

UP News: BJP कैंडिडेट और पूर्व मंत्री के खिलाफ बीवी ने ठोका ताल, जवाब सुन पति की टूट गई उम्मीद

लोकसभा इलेक्शन में उत्तर प्रदेश के इटावा बीजेपी कैंडिडेट और मौजूदा सांसद राम शंकर कठेरिया अवाक रह गए, जब उनकी बीवी मृदुला कठेरिया ने भी अपने शौहर के खिलाफ निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में अपना नॉमिनेशन दाखिल किया.

UP News: BJP कैंडिडेट और पूर्व मंत्री के खिलाफ बीवी ने ठोका ताल, जवाब सुन पति की टूट गई उम्मीद

Etawah News: लोकसभा इलेक्शन में उत्तर प्रदेश के इटावा बीजेपी कैंडिडेट और मौजूदा सांसद राम शंकर कठेरिया अवाक रह गए, जब उनकी बीवी मृदुला कठेरिया ने भी अपने शौहर के खिलाफ निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में अपना नॉमिनेशन दाखिल किया. वहीं, मौजूदा सांसद राम शंकर कठेरिया ने आज यानी 24 अप्रैल को इटावा लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया.

सांसद की बीवी ने क्या कहा?
गौरतलब है कि मृदुला कठेरिया ने 2019 में भी अपने शौहर के खिलाफ नामांकन दाखिल किया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था. नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मृदुला कठेरिया ने कहा, ''देश में लोकतंत्र हैं. यहां हर कोई स्वतंत्र है. यहां कोई भी इलेक्शन लड़ सकता है. हम अपने शौहर के खिलाफ खड़े हैं और वह मेरे खिलाफ खड़े हैं. यह एक चुनाव है और हर कोई यहां चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र है."

अपने शौहर के खिलाफ ठोकेंगी ताल
जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इस बार भी अपना नामांकन वापस ले लेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्होंने मैदान से हटने के लिए अपना पर्चा दाखिल नहीं किया है. गौरतलब है कि राम शंकर कठेरिया तीसरी बार बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर इटावा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. वह मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं. 

पहले भी आ चुकें हैं ऐसे मामले
एक ऐसा ही मामला अकबरपुर लोकसभा सीट से आई थी. जहां, बीजेपी कैंडिडेट देवेंद्र सिंह भोले के खिलाफ बीवी ने निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में अपना नॉमिनेशन दाखिल किया था. यह मामला 23 अप्रैल की है. बीजेपी कैंडिडेट की बीवी की इस फैसले से हर कोई हैरान हैं. 

राजनीतिक के अलावा लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Trending news