बीवी को पाकिस्तानी बताए जाने पर ध्रुव राठी का आया रिएक्शन; कहा- "आप कितने परेशान हैं?"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2229890

बीवी को पाकिस्तानी बताए जाने पर ध्रुव राठी का आया रिएक्शन; कहा- "आप कितने परेशान हैं?"

Dhruv Rathee Reaction: मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी ने अपनी बीवी के बारे में फैलाई जा रही बात पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि मेरी वीडियो का इनके पास कोई जवाब नहीं है.

बीवी को पाकिस्तानी बताए जाने पर ध्रुव राठी का आया रिएक्शन; कहा- "आप कितने परेशान हैं?"

Dhruv Rathee Reaction: मशहूर यूट्यूब ध्रुव राठी ने मंगलवार को अपनी बीवी के बारे में सोशल मीडिया पर चल रही झूठी खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है. कुछ वायरल पोस्ट में दावा किया गया कि राठी का "असली नाम" बदरुद्दीन राशिद लाहौरी है और उनकी पत्नी, जूली, एक पाकिस्तानी नागरिक है, जिसका नाम जुलेखा है. दावा यह भी है कि यह जोड़ा पाकिस्तानी सेना के संरक्षण में कराची में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बंगले में रहता है.

सत्तारूढ़ की पार्टी की आलोचना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर ध्रुव राठी के आलोचनात्मक वीडियो के बाद हाल ही में सोशल मीडिया पर ध्रुव राठी की बीवी से जुड़ी पोस्टों ने जोर पकड़ लिया है. ज्यादातर पोस्ट में दावा किया गया है कि "क्या आप जानते हैं ध्रुव राठी की पत्नी के पिता पाकिस्तानी हैं. कांग्रेस+ध्रुव राठी+पाकिस्तान+वाम परिस्थिकितंत्र सब मिले हुए हैं."

ध्रुव राठी ने दिया जवाब
ध्रुव राठी ने दावों के जवाब में कहा "मेरी तरफ से बनाए गए वीडियो का उनके पास कोई जवाब नहीं है, इसलिए वे ये फर्जी दावे फैला रहे हैं. मेरी बीवी के परिवार को इसमें घसीटने के लिए आप कितने परेशान हैं हैं? आप इन आईटी सेल कर्मचारियों के घृणित नैतिक मानक को भी देख सकते हैं." 

चैनल के सब्स्क्राइबर बढ़े
ध्रुव राठी के यूट्यूब चैनल ने सरकारी नीतियों और सामाजिक मुद्दों की आलोचना के लिए लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. हाल ही में उन्होंने  हाल के वीडियो जैसे "इज इंडिया बिकमिंग ए डिक्टेटरशिप" "लद्दाख इज डाइंग" और "इलेक्टोरल बॉन्ड्स: द बिग्गेस्ट स्कैम इन द हिस्ट्री ऑफ इंडिया" को बहुत लोगों ने देखा. इन वीडियो के बाद उनके चैनल "Dhruv Rathee" के 19 मिलियन सब्सक्राइबर हो गए हैं. ध्रुव राठी ने लोकसभा इलेक्शन शुरू होने के बाद जितने वीडियो उनमें से ज्यादातर सरकार की आलोचना वाले हैं.

Trending news