पाकिस्तानियों ने बकरे के साथ की गंदी हरकत, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे आग बबूला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1596499

पाकिस्तानियों ने बकरे के साथ की गंदी हरकत, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे आग बबूला

Pakistan Goat Viral Video: पाकिस्तान की एक यूनिवर्सिटी के छात्र बकरे के साथ बदतमीजी करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है आप भी देखिए

पाकिस्तानियों ने बकरे के साथ की गंदी हरकत, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे आग बबूला

Pakistan Viral Video: सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कुछ नौजवान लड़के और लड़कियों का ग्रुप एक बकरे को इस तरह परेशान कर रहा है कि हर किसी को देखकर गुस्सा आ जाएगा. लोग वीडियो को देखकर गुस्से में तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वायरल वीडियो पाकिस्तान के पर्यटन स्थल कुमरत घाटी का बताया जा रहा है. जहां कुछ टूरिस्ट ने बकरे के साथ यह हरकत की. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि बकरे के साथ बदसलूकी करने वाले नौजवान एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के छात्र हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो नौजवानों ने एक सफेद रंग के बकरे को सींग और पिछले पांव की तरफ से उठाया हुआ है और हवा में झुला रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि जहां यह हरकत हो रही है उससे थोड़े ही फासले पर पाकिस्तान का परचम लहरा रहा है. इस वीडियो को देखकर आम पाकिस्तानी और अन्य यूजर्स भड़क गए और तरह-तरह के कमेंट करने लगे. इस वीडियो को देखने और शेयर करने वालों ने जानवरों के साथ इंसानों के व्यवहार पर दुख का इज़हार किया और उनकी आलोचना भी की.

कंगाल पाकिस्तान में हुई नोट और मोबाइल फोन की बारिश, लोगों ने छड़ी में जाल लगाकर लूटे पैसे

देखिए VIDEO:

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"जानवरों का भी अधिकार है, इतना तो दो साल के बच्चे भी जानते हैं। ऐसी शिक्षा का क्या फायदा?" वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए महक नाम की यूजर ने लिखा, "ऐसी शिक्षा का क्या फायदा जो न तो भेद सिखा सकती है और न ही किसी जानवर के लिए दिल में हमदर्दी पैदा कर सकती है.' उन्होंने आगे लिखा कि 'अगर उन्हें भी कानों से घसीटा जाए तो तब समझ आएगा कि ये इस मासूम भी तकलीफ होती है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news