Auspicious Effects on thease Zodiac: किसी भी राशि के जातक में ग्रहों की चाल का विशेष महत्व होता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, सभी 12 राशियां ग्रहों की बदलने वाली चाल से अछूती नहीं हैं. इनके प्रभाव से ही लोगों को शुभ और अशुभ फल की प्राप्ति होती है. जल्द ही नया महीना शुरू होने वाला है. ऐसे में आइए जानते हैं कि 1 अगस्त से किन राशियों का भाग्योदय हो रहा है. नया महीना किन लोगों के लिए शुभ समाचार लेकर आने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिथुन राशि 


मिथुन राशि के जातकों के लिए आने वाला महीना शुभ रहने वाला है. इस राशि के लोग आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. परिवार के साथ मधुर संबंध बने रहेंगे. नौकरी बदलने या नौकरी पाने के लिए इंटव्यू का प्लान कर रहे हैं तो एक अगस्त के बाद आप इसमें सफल हो सकते हैं. दोस्तों की सहयोग मिलता रहेगा.


कर्क राशि


अगस्त का महीना कर्क राशियों के लिए अच्छा रनहे वाला है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, लेकिन साथ ही धैर्य भी बनाए रखें. बिजनेस में लाभ मिलेगा. जो लोग अपनी जॉब में चेंज चाह रहे हैं, उनके लिए यह वक्त अनुकूल है. बाहर जाने के योग बन रहे हैं. नया वाहन खरीदने की चाह रखने वालों की मनोकामना पूरी हो सकती है. 


कन्या राशि


इस राशि के लोग अगर किसी धार्मिक यात्रा का कार्यक्रम बना रहे हैं तो जाने की संभावना बन रही है. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. जीवन साथी का स्वास्थ्य खराब रहता है तो उसमें सुधार आएगा.


मकर राशि


इस राशि को छात्रों की पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. उच्च शिक्षा के लिए परिवार से दूर जा सकते हैं. 17 अगस्त तक नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. नया वाहन खरीदने वालों की इच्छा 24 अगस्त के बाद पूरी हो सकती है. 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर