Mercury Combust in Aries 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार बुध ग्रह ने हाल ही में गोचर करके मेष राशि में प्रवेश किया है. अब बुध मेष राशि में अस्‍त होने जा रहे हैं. बुध ग्रह बुद्धि, धन, व्‍यापार, संवाद आदि के कारक हैं और अस्‍त रहकर वे सभी लोगों की आर्थिक स्थिति, वाणी पर बड़ा असर डालेंगे. बुध 23 अप्रैल से अस्‍त हो रहे हैं. वहीं इसके पहले 21 अप्रैल से वक्री चाल चलेंगे. इस तरह बुध की वक्री चाल और बुध का अस्‍त होना ज्‍योतिष के अनुसार ठीक स्थिति नहीं है लेकिन यह कुछ राशि वालों का भाग्‍योदय करेगी. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए अस्‍त बुध लाभ देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्‍त बुध देंगे इन राशि वालों को लाभ 


कन्या राशि: अस्‍त बुध कन्‍या राशि वालों को तगड़ा लाभ देंगे. इन जातकों को किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा, जो उन्‍हें कामों में सफलता दिलाएगा. वर्कप्‍लेस पर मान-सम्‍मान दिलाएगा. नौकरी-व्‍यापार में लाभ दिलाएगा. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे, जो आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर करेंगे. पद-प्रतिष्‍ठा मिलेगी. 


तुला राशि: बुध अस्‍त होकर भी तुला राशि वालों को लाभ देंगे. इन जातकों को बुध धन लाभ देंगे. व्‍यापार करने वालों को लाभ हो सकता है. नौकरी के नए मौके मिलेंगे. वर्कप्‍लेस की समस्‍याएं कम होंगी. आपकी पदोन्‍नति के योग बनेंगे. सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. आपके काम की तारीफ होगी. यदि आप अपने गुस्‍से पर काबू रखने में कामयाब रहे तो बड़ा लाभ पाएंगे. 


कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों को भी अस्‍त बुध लाभदायी नतीजे देंगे. इन जातकों का साहस और आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. जो आपको कामों में सफलता दिलाएगा. नौकरी करने वालों को तो बड़ी कामयाबी मिल सकती है. आपको नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. विरोधी परास्‍त होंगे. फिजूलखर्ची पर काबू रख पाए तो आर्थिक स्थिति भी अच्‍छी रहेगी. 


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)