Budh ka Rashi Parivartan 2023 in Singh: वैदिक ज्‍योतिष में बुध ग्रह को धन, व्‍यापार, बुद्धि, तर्क, संवाद, वाणी का कारक बताया गया है. जिन लोगों की कुंडली में बुध शुभ हो वे बेहद बुद्धिमान, बातचीत में निपुण और तर्क में माहिर होते हैं. साथ ही ऐसे जातक कारोबार में खूब तरक्‍की करते हैं और अपनी दम पर बड़ा एंपायर खड़ा कर लेते हैं. वहीं कमजोर बुध जातक को वाणी में समस्‍या देता है, कमजोर याददाश्‍त वाला और मंद बुद्धि बनाता है. यही वजह है कि जब भी बुध गोचर करते हैं, उसका बड़ा असर सभी राशि वाले जातकों के करियर, आर्थिक स्थिति, बुद्धि-वाणी पर पड़ता है. आने वाली 25 जुलाई 2023 को बुध गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश करने वाले हैं. बुध का सिंह में प्रवेश कुछ राशि वालों को बहुत लाभ कराने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुध गोचर देगा इन राशि वालों को शुभ फल


मिथुन राशि : बुध का सिंह में गोचर मिथुन राशि वाले जातकों को अपने लक्ष्‍य पाने में सफलता दिलाएगा. वे जो भी काम हाथ में लेंगे, उसे पूरा कर पाएंगे. जीवन में कई सकारात्‍मक बदलाव होंगे. संपत्ति-गाड़ी खरीद सकते हैं. नई नौकरी पाने का सपना पूरा हो सकता है. व्‍यापार में सफलता मिलेगी. शत्रु परास्‍त होंगे. निवेश से लाभ होगा. 


सिंह राशि: बुध गोचर करके सिंह राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं और इस राशि के जातकों को बड़ा लाभ देंगे. इन लोगों की कोई बड़ी इच्‍छा पूरी हो सकती है. आपका प्रभाव बढ़ेगा. आप कोई महत्‍वपूर्ण काम करने में सफल रहेंगे. धन लाभ होगा. कारोबारियों के लिए यह समय विशेष तौर पर लाभदायी रहेगा. 


तुला राशि: तुला राशि के स्‍वामी शुक्र हैं और बुध के मित्र ग्रह हैं. लिहाजा बुध गोचर इस राशि के लोगों के लिए भी शुभ रहने वाला है. परिवार के सहयोग से कोई बहुप्रतीक्षित काम पूरा हो सकता है. विदेश में नौकरी पाने का सपना पूरा हो सकता है. मनचाहा पद और पैसा मिलने से बहुत खुश होंगे. नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं. कुल मिलाकर यह समय आपको मेहनत का पूरा फल देगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)