Gajkesari And tirkon Rajyog August 2023: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार ग्रह निश्चित समय पर गोचर करते हैं और इसका असर सभी लोगों के जीवन पर पड़ता है. अगस्‍त महीने में ग्रह स्थितियां बेहद रोचक बनी हुई हैं और 2 राजयोग बना रही हैं. अगस्‍त महीने में गुरु और चंद्रमा की युति से गजकेसरी योग बन रहा है. साथ ही त्रिकोण राजयोग भी बन रहा है. इन राजयोगों का सभी 12 राशि वाले लोगों पर असर पड़ेगा. वहीं ये दोनों राजयोग 3 राशि वालों के लिए तो बेहद शुभ साबित होंगे. इन लोगों को आकस्मिक धनलाभ और तरक्की के योग बनेंगे. आइए जानते हैं ये राजयोग किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन राशियों के लिए शुभ है अगस्‍त 2023 


मेष राशि : मेष राशि वालों के लिए गजकेसरी और त्रिकोण राजयोग का बनना शुभ फलदायी साबित हो सकता है. इन लोगों को कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. आपको बड़ा धन लाभ हो सकता है. आपको एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा. नौकरी-व्‍यापार में सफलता मिल सकती है. किसी यात्रा पर जा सकते हैं. 


तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए गजकेसरी राजयोग और त्रिकोण राजयोग का बना शुभ साबित हो सकता है. इन लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. आपकी आय बढ़ेगी. आप बेहतर जीवन जिएंगे. आपके पारिवारिक जीवन और करियर में खुशियां आएंगी. किसी विवादित मामले में आपकी जीत हो सकती है. कारोबारियों के लिए यह समय शानदार साबित हो सकता है. यह समय निवेश के लिए भी अच्‍छा है. 


मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए गजकेसरी और त्रिकोण राजयोग जीवन में अच्छे दिनों की शुरुआत करेगा. आप बड़ी जमीन-जायदाद खरीद सकते हैं. कोई कीमती खरीददारी कर सकते हैं. आपको पैतृक संपत्ति से लाभ मिल सकता है. आपका पद, रुतबा और मान-सम्मान बढ़ेगा. आपके संबंध बेहतर होंगे. दांपत्‍य जीवन अच्‍छा रहेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)