Shukra Rashi Parivartan 2023 in Kark: ज्‍योतिष शास्‍त्र में शुक्र ग्रह को सुख-संपत्ति, ऐश्वर्य, विलासिता और धन का कारक माना गया है. इसलिए शुक्र की स्थिति में परिवर्तन लोगों की आर्थिक स्थिति, सुख, लव लाइफ पर बड़ा असर डालता है. आज 7 अगस्त 2023 की सुबह 10 बजकर 37 मिनट पर शुक्र गोचर करके कर्क राशि में प्रवेश कर गए हैं. शुक्र के कर्क राशि में प्रवेश करते ही गजलक्ष्मी राजयोग बन गया है. यह गजलक्ष्‍मी राजयोग 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है. आइए जानते हैं कि शुक्र गोचर से बना गजलक्ष्‍मी राजयोग किन-किन राशि वालों के लिए धन-दौलत की बरसात करने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गजलक्ष्‍मी राजयोग देगा इन लोगों को बेशुमार पैसा 


मिथुन राशि- शुक्र राशि परिवर्तन से बना गजलक्ष्मी राजयोग मिथुन राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. शुक्र इन जातकों को खूब धन-दौलत देंगे. आपकी आर्थिक स्थिति में उछाल आएगा. धन आने के नए रास्‍ते बनेंगे. सुख मिलेगा.  


कर्क राशि- कर्क राशि में शुक्र गोचर से बना गजलक्ष्‍मी राजयोग कर्क राशि के जातकों को बेहद लाभदायी फल देने वाला है. इन लोगों को शुक्र आर्थिक संपन्‍नता देंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. रुके हुए काम बनने से खुशी होगी. परिवार में खुशी का माहौल मिलेगा. 


कन्या राशि- शुक्र का गोचर कन्या राशि के जातकों को करियर में बहुत लाभ देगा. इन लोगों को नौकरी में नए मौके मिलेंगे. व्‍यापार अच्‍छा चलेगा. मुनाफा बढ़ेगा. धन की तंगी दूर होगी. कोई शुभ समाचार मिल सकता है.


तुला राशि- तुला राशि के स्‍वामी शुक्र हैं और शुक्र हमेशा इन जातकों पर मेहरबान रहते हैं. शुक्र का यह राशि परिवर्तन तुला राशि वालों के लिए फलदायी साबित होगा. आय में बढ़ोतरी आपकी आर्थिक स्थिति में उछाल लाएगी. आप कर्ज चुकाने में सफल रहेंगे. 


मकर राशि- मकर राशि के जातकों को शुक्र का राशि परिवर्तन जीवन में सुख-सुविधाओं बढ़ाएगा. आपकी पुरानी समस्‍याएं दूर होंगी. आर्थिक तंगी दूर होगी. धन लाभ होगा. जीवनसाथी से भरपूर सहयोग और प्रेम मिलेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)