Planet Transit 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, हर महीने कोई न कोई ग्रह राशि परिवर्तन करते रहता है. जो भी ग्रह गोचर करता है तो उसके गुणों का शुभ और अशुभ असर लोगों पर पड़ता है. कुछ दिनों बाद शुरू होने वाले नये महीने जुलाई का बात करें तो 3 ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. 1 जुलाई को मंगल, 7 जुलाई को शुक्र और 8 जुलाई को बुध गोचर करेंगे. कुछ राशि वालों के लिए ग्रहों का यह राशि परिवर्तन शुभ होने वाला है. उन्हें आर्थिक लाभ, करियर में तरक्की और सफलता प्राप्त होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला 


जुलाई में ग्रहों का गोचर तुला राशि वालों के लिए शुभ फलदायी साबित होगा. शुक्र का गोचर इन राशि के जातकों का भाग्योदय करेगा. हर कदम पर किस्मत का साथ मिलेगा और सफलता प्राप्त होगी. आय के नए स्रोत बनेंगे.


मेष 


मंगल का गोचर मेष राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इस दौरान इस राशि वालों को सभी समस्यायों से छुटकारा मिल जाएगा और करियर में तरक्की मिलेगी, साथ ही आर्थिक लाभ भी होगा.


मिथुन 


शुक्र के राशि परिवर्तन से मिथुन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में बॉस से शाबासी मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के संभावनाएं बनेंगी. धन प्राप्ति के योग भी बनते नजर आ रहे हैं. 


सिंह 


शुक्र का गोचर सिंह राशि के लिए अच्छा रहने वाला है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा और हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. धन-लाभ भी हो सकता है.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)