Mesh me Guru Rahu Yuti 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र में गुरु ग्रह को धन और सौभाग्य का कारक माना गया है. कुंडली में गुरु शुभ हो तो जातक को वैवाहिक सुख मिलता है, किस्‍मत का भरपूर साथ मिलता है. 12 साल बाद 22 अप्रैल को गुरु ने राशि परिवर्तन करके मेष राशि में प्रवेश किया है. गुरु गोचर से मेष राशि में राहु और गुरु की युति बन गई है. मेष राशि में राहु और गुरु की युति का संयोग 36 साल बाद बना है, जिसका बड़ा असर सभी राशि वालों पर होगा. वहीं कुछ राशि वालों के लिए यह बेहद शुभ रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरु राहु की युति चमकाएगी इन राशि वालों का भाग्‍य 


मेष- मेष राशि में ही गुरु राहु की युति बन रही है और यह इन जातकों को तगड़ा लाभ देगी. इन लोगों की सेहत में सुधार होगा. संतान और विवाह के मामलों में शुभ सूचनाएं मिल सकती हैं. धर्म-कर्म में रुचि रखना लाभ देगा. 


मिथुन- मिथुन राशि वालों को गुरु राहु की युति विवाह के योग बनाएगी. सिंगल जातकों का विवाह तय हो सकता है. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. पूजा-उपासना करना लाभ देगा.


कर्क- कर्क राशि वालों के लिए गुरु राहु की युति करियर में बड़े बदलाव लाएगी. प्रमोशन, इंक्रीमेंट मिल सकता है. नई नौकरी के ऑफर मिलेंगे. सेहत का ख्‍याल रखें और भोलेनाथ की उपासना करें. 


तुला- तुला राशि वालों को राहु गुरु की युति जीवन की बाधाओं-समस्‍याओं से निजात दिलाएगी. सिंगल जातकों को साथी मिल सकता है और विवाह होने के प्रबल योग हैं. 


धनु- धनु राशि वालों को गुरु और राहु सेहत में सुधार कराएंगे. तनाव दूर होगा. आपकी आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. करियर में बेहतरी आएगी. पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी. 


मीन- मीन राशि वालों को राहु और गुरु कई तरह से लाभ देंगे. करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. वाणी की मिठास आपका आकर्षण बढ़ाएगी. धर्म-अध्यात्म में झुकाव बढ़ेगा. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)