Jupiter Retrograde 2022: अंतरिक्ष में 24 नवंबर को गुरु मार्गी हो चुके हैं, जो कि हर राशि पर अपना-अपना प्रभाव डाल रहे हैं. ऐसे में गुरु सिंह राशि वालों को पैतृक लाभ और शोध परक कार्यों में बेहतरीन सफलता दिला सकते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं और गुरु सिंह राशि वालों को और किन आयामों में लाभ दिलाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्थिक लाभ 


अचानक उधार में दिया पैसा मिलने से रुके हुए काम पूरे होंगे. जीवनसाथी (पत्नी) को सपोर्ट करें, साथ ही टैलेंट को नई राह देते हुए उनको आजीविका के लिए प्रेरित करें. ससुराल पक्ष से उपहार स्वरूप कोई कीमती भेंट मिलने की संभावना है. मन पर बोझ न रखें, अपने किसी करीबी व्यक्ति के साथ इसे शेयर करें, ऐसा करने से आप हल्का महसूस करेंगे. अनाज का व्यापार करने वाले व्यापारी बड़े मुनाफा पा सकते हैं.


परिवार 


वाहन लेने का विचार करने वालों के लिए अनुकूल समय है. शोधपरक कार्यों से जुड़ी नौकरी, व्यापार और पढ़ाई में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. धन को शुद्ध रखना होगा, यानी टैक्स आदि की चोरी व पैसे की हेरफेर करने से कानून के चंगुल में फंस सकते हैं. घर रिनोवेशन कराने का मूड बनेगा. खाने में हल्का और सादा भोजन करें, जिससे कब्ज की समस्या न हो. अचानक से कोई दुखद सूचना मिलने से सभी सदस्य टूट सकते हैं. ऐसे में आपको उनका सहारा बनने की कोशिश करनी है.


क्वालिटी टाइम 


घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं, जिस पर आपको अधिक धन व्यय करना पड़ सकता है. संतान को उच्च शिक्षा देने के लिए माता-पिता को पढ़ाई पर अधिक खर्च करना पड़ेगा. लंबे समय के बाद काम से ब्रेक मिलने से परिवार के साथ यात्रा का आनंद उठा पाएंगे. कमर के निचले हिस्से में फैट बढ़ता नजर आ सकता है, अपनी दिनचर्या में योग को शामिल करें, क्योंकि शारीरिक तौर पर फिट रहना है. पैतृक संपत्ति से लाभ मिलने की संभावनाएं प्रबल बन रही है. स्कूल, गेस्टहाउस को बनाने की यदि प्लानिंग बना रहें है तो उसके लिए भूमि खरीदने का उपयुक्त समय रहेगा.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें