Guru Uday Effect 2023: ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर उदय और अस्त होता है. ग्रहों की इस चाल का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर पड़ता है. बता दें कि नए साल में कई ग्रह गोचर, मार्गी, उदय और अस्त होने वाले हैं. मार्च 2023 में गुरु ग्रह उदित होने जा रहे हैं. गुरु के उदय होने से कई राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा. लेकिन ये 3 राशि के जातक इस दौरान खूब लाभ  कमाएंगे. आइए जानें इन राशियों के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्क राशि


गुरु के उदित होने से कर्क राशि वालों के जीवन में बड़ा बदलाव आएगा. बता दें कि गुरु इस राशि के नवम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में आपके लिए ये समय आर्थिक रूप से लाभकारी होगा. भाग्य में वृद्धि होगी. इस समय किसी योजना में सफलता मिलेगी. इस दौरान किसी काम से यात्रा पर जाने की संभावना है. गुरु का मार्च में उदय होना विदेश में काम कर रहे लोगों के लिए भी शुभ मानी जा रही हैं.  


मिथुन राशि 


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु का उदय होना व्यापार और करियर के लिहाज से काफी लाभकारी रहेगा. इस राशि से दशम स्थान पर गुरु उदय होने वाले हैं. इस दौरान काम और कारोबार में अच्छी सफलता पाएंगे. नौकरीपेशा लोगों को मनचाही जगह ट्रांसफर मिल सकता है. वहीं, व्यापारियों को भी इस दौरान नए आर्डर मिलने की संभवना है, जिससे अच्छी कमाई होगी. बेरोजगार लोगों के लिए भी नई नौकरी के अवसर आएंगे.  


कुंभ राशि 


इस राशि के जातकों के लिए भी गुरु का उदय होना अनुकूल रहने वाला है. इस राशि के दूसरे भाव में गुरु उदय होंगे. ऐशे में आपको आर्थिक रूप से सफलता मिलेगी. कहीं पर फंसा हुआ पैसा आपको मिल सकता है. पुराना निवेश भी आपको लाभ देगा. वहीं, जो  लोग मार्केटिंग, शिक्षा और मीडिया की लाइन से जुड़े हैं, उनके लिए भी ये समय शानदार साबित होगा.


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)