Mahalaxmi RajYog Effects: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी 9 ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करते हैं और अलग-अलग योग बनाते हैं. कुछ योग बेहद शुभ होते हैं और लोगों की जीवन पर शुभ असर डालते हैं. आने वाले 6 अप्रैल से एक ऐसा ही शुभ योग बनने जा रहा है, जो कि लक्ष्मी योग है. इसे महालक्ष्मी योग भी कहते हैं. यह योग तब बनता है जब भाग्य और धन के कारक गुरु और शुक्र अच्छी स्थिति में हों. 6 अप्रैल से गुरु और शुक्र की स्थिति महालक्ष्मी योग बना रही है जो 4 राशि वालों को तगड़ा धन लाभ कराएगी. साथ ही भाग्योदय भी करेगी. आइए जानते हैं किन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषभ राशि: लक्ष्मी योग का बनना वृषभ राशि वालों को बहुत लाभ देगा. लक्ष्‍मी योग के साथ-साथ शश और मालव्‍य भी बन रहा है. जो इन लोगों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इन जातकों को जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. तरक्‍की मिलेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पदोन्‍नति मिलेगी. आय बढ़ेगी. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. 


कन्‍या राशि: कन्‍या राशि वालों को भी लक्ष्‍मी योग बहुत लाभ देगा. अचानक धन लाभ होगा. किस्‍मत का भरपूर साथ मिलेगा. साथ ही आय बढ़ेगी. लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. तरक्‍की मिलने के भी योग हैं. 


मकर राशि: लक्ष्‍मी योग मकर राशि वालों को बहुत लाभ देगा. आपको अचानक पैसा मिल सकता है. विशेष तौर पर कारोबारियों के लिए अच्‍छा समय है. इन लोगों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. अविवाहितों का विवाह पक्‍का हो सकता है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. 


कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए लक्ष्‍मी योग बहुत फलदायी साबित होगा. इन जातकों की गोचर कुंडली में मालव्‍य और त्रिकोण राजयोग भी बन रहा है जो इन लोगों को खासा धन लाभ कराएगा. आपको आर्थिक समस्‍याओं से राहत मिलेगी. उच्‍च शिक्षा से जुड़ा सपना पूरा हो सकता है. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)