2023 Love Horoscope in Hindi: साल 2023 शुरू होने में अब केवल कुछ ही दिन बाकी हैं. जिन जातकों के लिए प्‍यार के मामले में साल 2022 खास नहीं रहा, उनके मन में यह जानने की जिज्ञासा होना स्‍वाभाविक है कि अगला साल उनके लिए कैसा रहेगा. क्‍या उन्‍हें प्‍यार मिलेगा, शादी के विवाह के बंधन में बंधेंगे या अभी और इंतजार करना होगा. वार्षिक लव राशिफल के अनुसार 5 राशि वालों के लिए साल 2023 प्‍यार के मामले में लकी रहेगा. इन जातकों को प्‍यार भी मिलेगा और सिंगल जातकों के विवाह होने के प्रबल योग भी बनेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वार्षिक लव राशिफल 2023 


मेष राशि: साल 2023 में मेष राशि वालों के लव पार्टनर के साथ रिश्‍ते मजबूत होंगे. अविवाहित युवाओं के लिए विवाह के प्रस्‍ताव आ सकते हैं. अप्रैल से अगस्‍त के बीच समय विशेष शुभ है. जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनके लिए भी समय अच्‍छा रहेगा. 


वृषभ राशि: लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. मैरिड कपल्‍स के बीच प्‍यार और विश्‍वास बढ़ेगा. अविवाहित लोगों के लिए जुलाई के महीने तक शादी होने के प्रबल योग हैं. 


सिंह राशि : प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. पार्टनर शादी के लिए सहमति दे देगा. यदि संबंधों में कड़वाहट थी, तो अब दूर हो जाएगी. सिंगल जातकों को साल 2023 के आखिर तक पार्टनर मिल जाएगा. विवाह होने के योग भी बनेंगे. 


वृश्चिक राशि: साल 2023 की शुरुआत से ही लव लाइफ शानदार रहेगी. जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनके घर शहनाई बजने के पूरे योग हैं. वहीं जिन लोगों को जीवनसाथी की तलाश है, उन्‍हें भी इस पार्टनर मिल जाएगा. दांपत्‍य जीवन के लिए भी साल शुभ है. 


कुंभ राशि: प्रेम संबंध मजबूत होंगे. पार्टनर के साथ प्‍यार भरा समय बिताएंगे. सिंगल जातकों के दिल मिलेंगे. वहीं शादीशुदा लोगों के लिए मई के बाद का समय अच्‍छा है. जीवन में रोमांस बढ़ेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें