Rashifal 2023: साल 2023 कुछ राशि वाले जातकों के लिए करियर के मामले में शानदार रहने वाला है. इन जातकों को नया साल करियर में बेशुमार तरक्‍की और पैसा देने वाला है. इसके पीछे नए साल में बुध और सूर्य की स्थिति वजह रहेगी. साल 2023 के वार्षिक राशिफल के अनुसार 5 राशियों के जातक नौकरी-व्‍यापार के मामले में भाग्‍यशाली रहेंगे और नई जॉब जॉइन करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि- नए साल में मेष राशि वालों को सूर्य, बुध और गुरु गोचर के जरिए करियर में बड़ा लाभ हो सकता है. इन जातकों की किस्‍मत पूरा साथ देगी और मोटे पैकेज वाली नई नौकरी पाने में सफल हो सकते हैं. यात्राएं होंगी. 


सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए तो साल 2023 कई मामलों में शानदार रहने वाला है. इन जातकों को न केवल करियर में बड़ा लाभ होगा, बल्कि नई नौकरी के जरिए तरक्‍की के नए रास्‍ते भी खुलेंगे. संतान से भी सुख मिलेगा. 


तुला राशि- तुला राशि के जातकों के लिए भी 2023 करियर के मामले में लाभदायी रहेगा. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनकी तलाश खत्‍म होगी. मनपसंद नौकरी मिलेगी. आय बढ़ेगी. रिश्‍तों से सुख मिलेगा. 


धनु राशि- नया साल धनु राशि वाले जातकों के लिए भी बहुत कुछ लेकर आ रहा है. इन लोगों को नौकरी में प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा, साथ ही नई जॉब भी मिल सकती है. जो लोग पार्टनरशिप में कारोबार करते हैं, उन्‍हें बड़ा लाभ हो सकता है. 


कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों को साल 2023 के ग्रह गोचर आय में बढ़ोतरी कराएंगे. मोटे पैकेज की नौकरी मिल सकती है. बिजनेस में लाभ होगा. बड़ी डील पक्‍की होंगी. मेहनत का पूरा लाभ मिलने से बहुत प्रसन्‍न रहेंगे. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें