Maa Laxmi Blessings on These Zodiac Signs: ज्योतिष शास्‍त्र में 12 राशियों के जातकों का स्‍वभाव, भविष्‍य बताया गया है. इनमें से कुछ राशियां ऐसी हैं, जिन्‍हें बहुत लकी माना गया है क्‍योंकि इन पर मां लक्ष्‍मी की विशेष कृपा रहती है. मां लक्ष्‍मी के आशीर्वाद से ये लोग गरीब घर में पैदा होकर भी अपार धन-दौलत के मालिक बनते हैं. इनके पास जीवन भर पैसों की कमी नहीं होती है. ये लोग करोड़पति बनते हैं और शोहरत भी कमाते हैं. 


मां लक्ष्‍मी की पंसदीदा राशियां 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृष राशि: वृष राशि के जातकों पर मां लक्ष्‍मी की विशेष कृपा रहती है. ये लोग खूब धन-संपत्ति और लग्‍जरी लाइफ पाते हैं. ये यदि गरीब या सामान्‍य परिवार में भी पैदा हों तो मां लक्ष्‍मी की कृपा से अपने जीवन में अथाह धन पाते हैं. ये लोग करियर में ऊंचाइयों को छूते हैं और खूब शोहरत भी पाते हैं. ये लोग बहुत भाग्‍यशाली होते हैं. ये जीवन में जो भी लक्ष्‍य तय करते हैं, उन्‍हें जरूर हासिल करते हैं. 


कर्क राशि: कर्क राशि वालों पर भी मां लक्ष्‍मी की विशेष कृपा रहती है. इस कारण इन्‍हें हर काम में सफलता मिलती है. ये जिस भी क्षेत्र में जाएं किस्‍मत की मदद से ऊंचा मुकाम पाते हैं. हालांकि ये मेहनती भी होते हैं. इन लोगों को भी जीवन में कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है. 


सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों को भी ज्‍योतिष शास्‍त्र में बहुत लकी माना गया है. ये जातक मेहनती, बुद्धिमान और अच्‍छी नेतृत्‍व क्षमता वाले होते हैं. इन जातकों के पास हमेशा खूब पैसा रहता है और वे ऐशोआराम की जिंदगी जीते हैं. शान-शौकत से जीना इनकी पर्सनालिटी का हिस्‍सा होता है. मां लक्ष्‍मी की कृपा से इन जातकों को कभी पैसों की कमी नहीं होती है. 


वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातक आमतौर पर बचपन से लेकर पूरा जीवन आराम और अच्‍छी आर्थिक स्थिति में बिताते हैं. ये लोग आर्थिक तौर पर बहुत सक्षम होते हैं और इन्‍हें पैसों के मामले में कभी कोई समस्‍या नहीं होती है. इन लोगों को किस्‍मत का हमेशा पूरा साथ मिलता है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें