Mangal Gochar benefits 2022:  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक हर ग्रह निश्चित समय पर गोचर और वक्री करती है. इसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर पड़ता है. 10 अगस्त को मंगल ग्रह ने वृष राशि में गोचर किया था और 10 अक्टूबर तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. मंगल के इस गोचर का वैसे तो सभी राशियों के जीवन पर शुभ-अशुभ प्रभाव पड़ा था. लेकिन कुछ राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर का समय बेहद शुभ फलदायी है. अगले 25 दिन और इन राशि के जातकों को मंगल गोचर से विशेष धनलाभ होने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृश्चिक राशि- मंगल का गोचर इस राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से लाभदायी है. मंगल के गोचर से इन राशि वालों की कुंडली में एक राजयोग का निर्माण हुआ है. इसलिए इस अवधि में इस राशि के लोगों की आय में वृद्धि होने की संभावना है. व्यापार में मुनाफा होगा. धन लाभ से आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. इस राशि के जातकों की कार्यशैली में सुधार होगा, जिस कारण कार्यक्षेत्र नें आपकी प्रशंसा होगी. 


सिंह राशि- मंगल के वृष में प्रवेश करने से सिंह राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो गए. आने वाले 25 दिन इस राशि के जातक चांदी कांटेंगे. नौकरी-पेशा लोगों को इस दौरान नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. साथ ही, इंक्रीमेंट की संभावना भी नजर आ रही है. वहीं, व्यापार में विस्तार होने से लाभ होगा. 


कन्या राशि- ज्योतिष अनुसार ये समय भी कन्या राशि के लिए बेहद लाभदायी है. कई रुके काम इस दौरान बन सकते हैं. व्यापार के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं, जो कि भविष्य में लाभदायी होगी. प्रतियोगी छात्रों को परीक्षा में सफलता मिल सकती है. वहीं, किसी उच्च शिक्षा संस्थान में प्रवेश की संभावना है. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)